1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. नेहा धूपिया पति के साथ इस अंदाज में आईं नजर, फोटो हुई वायरल

नेहा धूपिया पति के साथ इस अंदाज में आईं नजर, फोटो हुई वायरल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नेहा धूपिया इन दिनों अपने पति अंगद बेदी के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। इस फोटो में नेहा  का लुक देखने लायक है वह पूल के किनारे ब्लैक बिकिनी में पति अंगद बेदी के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/p/CGcMio7nBDy/?utm_source=ig_embed

साथ ही साथ इस फोटो को शेयर करते हुए नेहा ने बेहद दिलचस्प कैप्शन लिखा है-  “अंगद बेदी मालदीव में एक ब्लैक बिकिनी वाली औरत के साथ स्पॉट किए गए जिसने अपना चेहरा छिपा रखा था.. क्या मुझे इस बात की टेंशन होनी चाहिए?” वहीं दूसरी तरफ अंगद ने भी अपने इंस्टाग्राम से कई तस्वीरें शेयर की है जिसमें दोनों पति- पत्नी बेहद अलग अवतार में नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CGeSzXfH8hs/

नेहा धूपिया ने इस फोटो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया है और फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं। इस फोटो में अंगद बेदी पूल के किनारे मस्कुलर अंदाज में नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CGbt-FSHf-7/

साथ ही साथ अंगद बेदी ने सनग्लासेज लगा रखे और ब्लू कलर की शॉट्स में नजर आ रहे हैं और उनके पास नेहा धूपिया खड़ी हैं जो ब्लैक बिकिनी में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं साथ ही साथ उन्होंने हैट पहन रखा है और ब्लैक कलर की सनग्लासेस लगाए हुए है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अंगद बेदी अभी तक अपनी नई प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। वह हाल ही में फिल्म गुंजन सक्सेना में नजर आए थे। जिसमें उन्होंने जाह्नवी कपूर के भाई का किरदार निभाया था।

https://www.instagram.com/p/CGK6fxsnvRX/

नेहा धूपिया ने भी फिल्म देवी और हेलिकॉप्टर ईला के बाद से कोई नई प्रोजेक्ट को लेकर घोषणा नहीं है। दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं और अक्सर बेटी मेहर के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं जिसे फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...