Home मनोरंजन Mirzapur 2: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, रातभर में ‘मिर्जापुर 2’ ने मचाया तहलका,पढ़ें

Mirzapur 2: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, रातभर में ‘मिर्जापुर 2’ ने मचाया तहलका,पढ़ें

1 min read
0
2

‘मिर्जापुर 2’ की स्ट्रीमिंग अमेजन प्राइम पर शुरू हो चुकी है। मिर्जापुर के दूसरे सीजन में श्वेता त्रिपाठी शर्मा एक हीरो तौर पर उभरी हैं। उनके डायलॉग और परफॉर्मेंस उन्हें बेहतरीन एक्ट्रेस साबित कर रहे हैं, जिसकी वजह श्वेता त्रिपाठी ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं।

दूसरे सीजन में उनके चेहरे से मुस्कान चली गई है, इसमें वह कापी अग्रेसिव दिखाई दीं और वह काफी रोती हुईं दिखाई दे रही हैं। पंकज त्रिपाठी और अली फजल की वेब सीरीज मिर्जापुर 2 अमेजन प्राइम वीडियो पर 22 अक्टूबर को रिलीज हो गई है।

पिछले सीजन की इस तरह दूसरे सीजन को भी बहुत पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर मिर्जापुर 2 की तारीफ में कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई है। फैन्स मिर्जापुर 2 को मास्टर पीस बता रहे हैं।

सीरीज में सभी सितारों के काम की जमकर तारीफ हो रही है। कहा जा रहा है कि इस सीरीज में सही मात्रा में हर वह मसाला है जो दर्शकों को पूरे एपिसोड खत्म होने तक बांधकर रखता है।

एक यूजर ने लिखा, पहला ही एपिसोड बहुत शानदार है। आने वाले एपिसोड्स के लिए पहले ही मजबूत नींव रख दी है। दूसरे यूजर ने कॉमेंट करते कहा कि यह तो पहले सीजन से भी ज्यादा अच्छी है। मजा आ गया। वहीं एक अन्य फैन्स ने वेब सीरीज को मास्टर पीस बताया।

मिर्जापुर का पहला सीजन साल 2018 में आया था। ऐसे में सीरीज के डायरेक्टर गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई के लिए इस बार पहले से ज्यादा बड़ी चुनौती थी। इस बार भी वह दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब हुए हैं। सीरीज का पहला एक एपिसोड खत्म होने के बाद आपको इसका दूसरा एपिसोड देखने पर मजबूर कर देगा।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.