Home टेक 3 नवंबर को मार्केट में वापसी कर रही Mircomax कंपनी : चीन को देगी कड़ी टक्कर

3 नवंबर को मार्केट में वापसी कर रही Mircomax कंपनी : चीन को देगी कड़ी टक्कर

6 second read
0
3
Mircomax company returning to market on November 3: China will be given a tough competition

इस बात से हम अब परिचित है कि Micromax दिवाली से पहले अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज़ के साथ भारतीय स्मार्टफोन बाज़ार में वापसी करने की योजना बना रही है। और भारत-चीन सीमा विवाद के बाद हो रही इस वापसी से निश्चित तौर पर कंपनी चीनी स्मार्टफोन ब्रांड्स को टार्गेट करना चाह रही है।

अभी तक तो इसके केवल कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब माइक्रोमैक्स के नए वीडियो से इसकी पुष्टि भी हो गई है। Micromax की नई ‘In’ स्मार्टफोन सीरीज़ 3 नवंबर को लॉन्च होने वाली है और इसे टीज़ करने के लिए कंपनी ने नया वीडियो जारी किया है।

जो यूं तो आगामी स्मार्टफोन के नाम या उसके स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी तो नहीं देता है, लेकिन इसमें दिए गए ‘Aao Karein Cheeni Kum’ (आओ करें चीनी कम) टैगलाइन से कंपनी का चीनी स्मार्टफोन पर ब्रांड पर धावा साफ समझ में आता है।

गुरुग्राम स्थित कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में देश में अपना आखिरी फोन लॉन्च किया था, हालांकि आखिरी बड़ा लॉन्च दिसंबर 2018 में किया गया था।

कुछ दिन पहले, शर्मा ने पहली बार एक वीडियो के जरिए फोन को टीज़ किया था, जहां उन्होंने इस फोन के लॉन्च के पीछे का कारण भारत-चीन सीमा विवाद और सीमा पर हुई हिंसा को बताया। माइक्रोमैक्स इस सीरीज़ को 7,000 रुपये से 25,000 रुपये रेंज के बीच में लाने की योजना बना रही है।

Load More In टेक
Comments are closed.