1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. राजस्थान में लगातार दूसरे दिन बड़ा सड़क हादसा, REET परीक्षा देने जा रही 6 युवकों की मौत, ट्रॉले में पीछे घुसी वैन और…

राजस्थान में लगातार दूसरे दिन बड़ा सड़क हादसा, REET परीक्षा देने जा रही 6 युवकों की मौत, ट्रॉले में पीछे घुसी वैन और…

राजस्थान में लगातार दूसरे दिन एक और सड़क हादसे ने लोगों के दिलों को दहला कर रख दिया है। जिससे वे भय में है। गौरतलब है कि राजस्थान के जयपुर के चाकसू में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जहां एक ईको वैन ट्रॉले में पीछे से घुस गई। इस हादसे में राजस्थान टीचर्स इलिजिविलिटी टेस्ट (REET) परीक्षा देने जा रहे 6 युवकों की मौत हो गई। वहीं अन्य घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : राजस्थान में लगातार दूसरे दिन एक और सड़क हादसे ने लोगों के दिलों को दहला कर रख दिया है। जिससे वे भय में है। गौरतलब है कि राजस्थान के जयपुर के चाकसू में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जहां एक ईको वैन ट्रॉले में पीछे से घुस गई। इस हादसे में राजस्थान टीचर्स इलिजिविलिटी टेस्ट (REET) परीक्षा देने जा रहे 6 युवकों की मौत हो गई। वहीं अन्य घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आपको बता दें कि इस वैन में कुल 10 लोग सवार थे।  इनमें से ज्यादातर लोग रीट की परीक्षा में शामिल होने के लिए बारां से सीकर जा रहे थे। रास्ते में अनियंत्रित होकर वैन ने ट्रॉले में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी लोगों को महात्मा गांधी व सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

26 सितंबर को रीट परीक्षा

बता दें कि REET की परीक्षा 26 सितंबर को दो पालियों में होनी है। इसके लिए 16 लाख 22 हजार 19 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। राज्य सरकार ने अभ्यर्थियों के लिए फ्री बस सेवा का ऐलान किया है। उधर, रेलवे ने इसके लिए 11 स्पेशल ट्रेनें चलाने पर सहमति दी है। कुछ और ट्रेनों का अनुरोध किया है। प्रदेश में 3993 परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं।

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को भी एक भीषण सड़क हादसा हुआ था। जहां जयपुर जिले में कोटपुतली के कंवरपुरा ग्राम बस स्टैंड पर कार और कंटेनर में भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार उछलकर दूसरी ओर सड़क लेन पर जा गिरी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में से एक एमपी पुलिस का जवान बताया जा रहा है। दो मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...