Home mumbai मकान मालिक के लड़के ने टीवी देखने गयी 5 साल की बच्ची से किया बलात्कार, ऐसे खुला मामला

मकान मालिक के लड़के ने टीवी देखने गयी 5 साल की बच्ची से किया बलात्कार, ऐसे खुला मामला

0 second read
0
852

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

मुंबई: देश में कोरोना के दूसरे लहर का कहर लगातार जारी है, महामारी से संक्रमित होकर लोगो के जान गंवाने का ऑकड़ा भी दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। महामारी ने हाहाकार मचा दिया है, हालात तो ये हैं कि रोज दिन की शुरुआत होते ही कोरोना से हुई मौत के ऑकड़ो के बताने के साथ करनी पड़ रही है। इन सब के बीच हैवान अपनी हैवानियत से बाज नहीं आ रहे हैं। हैवानियत का ताजा मामला महाराष्ट्र के मुंबई से सामने आया है। जहां एक 23 वर्षीय युवक ने 5 साल की नाबालिग को अपने हवश का शिकार बनाया।

आपको बता दें कि 5 साल की नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। 23 वर्षीय मेडिकल स्टूडेंट ने वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में परिवार की शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल परिवार की मांग है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

मामला बई के जोगेश्वरी  इलाके के बेहराम बाग का है बच्ची  आरोपी के घर पर 29 अप्रैल की शाम टीवी देखने गई थी। इसी दौरान उसने अपने हवश की प्यास बुझाई, घटना से पूरे इलाके में गुस्से का माहौल है। आरोपी का नाम सुनील सुखराम गुप्ता बताया जा रहा है। जो पीड़ित लड़की के मकान मालिक का लड़का है।

आपको बता दें कि पीड़ित लड़की का परिवार आरोपी के घर में ही किराए पर रहता है। गुरुवार की शाम हमेशा की तरह पीड़ित लड़की आरोपी के घर टीवी देखने के लिए गई थी। उस समय आरोपी ने दरवाजा बंद कर उसके साथ बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। जिसके कुछ देर बाद लड़की रोते हुए अपने घर गई, तब उसकी मां ने लड़की से पूछताछ की। जिसके बाद मासूम बच्ची ने पूरी घटना बताई।

घटना के बाद पीड़ित लड़की के परिवार ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की जिसके बाद ओशिवारा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Load More In mumbai
Comments are closed.