Home क्राइम BIHAR : रात करीब नौ बजे चोरों ने की चोरी, लाखों के माल संग अचार भी ले भागे…

BIHAR : रात करीब नौ बजे चोरों ने की चोरी, लाखों के माल संग अचार भी ले भागे…

2 second read
0
130

नई दिल्ली : रात करीब नौ बजे चोरों ने एक घर में डकैती डाला, जहां उन्होंने लाखों के माल पर डाका तो डाला ही, साथ ही आचार का डब्बा भी ले भागे। आपको बता दें कि ये पूरा मामला बिहार के गया जिले की है, जहां कुछ दुस्सासी अपराधियों ने बहुत खौफनाक ढंग से वारदात को अंजाम दिया है। घटना रामगढ़ इलाके की है, जहां डकैत एक घर में सीधे घुस गए और लाखों की चोरी की।

घटना के मुताबिक गांव से थोड़ी दूर पर पीड़ित ने घर बनाया हुआ था। रात को खाना खाकर करीब नौ बजे वे दोनों लखनऊ में रह रही अपनी बेटी से बात कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें कुछ आवाजें सुनाईं दीं। अभी कोई कुछ कह ही पाता कि घर में कई लोग घुस आए। आते ही उन्होंने दोनों के सिर पर बंदूक तान दी। इसके बाद तीन घंटे तक घर का एक-एक कोना छाना। जहां से भी पैसा मिला, गहना मिला उन्होंने लूट लिया। इसी दौरान उनकी नजर अचार के डिब्बे पर पड़ी। उन्होंने अचार चखा और भी डिब्बा लेकर फरार हो गए। जाते-जाते वे महिला का मोबाइल भी छीन कर भाग गए।

जब वे चले गए तब परिजनों ने शोर मचाया। थोड़ी देर बाद पुलिस भी पहुंची और देखा कि घर से थोड़ी दूरी पर ही अटैची आदि फेंकी गई है। पुलिस ने वह सीढ़ीं भी बरामद की है जिसकी मदद से चोर घर में घुसे थे। इस घटना के बाद इलाके के लोग काफी दहशत में भी हैं लेकिन अचार वाला किस्सा खूब सुना-सुनाया जा रहा है। पीड़ितों के मुताबिक डकैतों ने घर में पति व उनकी पत्नी को बंधक बना लिया था और घर में लूट मचाने लगे। घर में रखी करीब डेढ़ लाख की नकदी और गहनों सहित करीब चार लाख से ज्यादा की डकैती वो कर गए। वहीं उन्होंने बताया कि डकैतों की संख्या 20 थी।

Load More In क्राइम
Comments are closed.