1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. Salman khan के फिल्म की टिकट पर चला चाकू..

Salman khan के फिल्म की टिकट पर चला चाकू..

: बॉलीवुड के भाईजान अपनी फिल्मों के ज़रिये खूब चर्चा में रहते है। हाले में ही उनकी latest फिल्म अंतिम मूवी रलीज़ हुई जिसने खूब तहलका मचाया हुआ है। लेकिन इसी मूवी के चलते एक ऐसी घटना हुई जिसे आप सपने में भी नही सोच सकते।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान अपनी फिल्मों के ज़रिये खूब चर्चा में रहते है। हाले में ही उनकी latest फिल्म अंतिम मूवी रलीज़ हुई जिसने खूब तहलका मचाया हुआ है। लेकिन इसी मूवी के चलते एक ऐसी घटना हुई जिसे आप सपने में भी नही सोच सकते। जी हां बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मूवी ‘अंतिम’ का टिकट खरीदने से मना करने पर एक युवक ने दूसरे युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया।

दरअसल ये पूरी घटना दिल्ली के मध्य जिले की चांदनी महल थाना इलाके की है जहां पीड़ित युवक सलमान खान की मूवी ‘अंतिम’ डिलाइट सिनेमा हॉल में देखने पहुंचा था। तभी वहां पर सैय्यद जियाउद्दीन भी पहुंचा और उसने उस युवक से कहा कि वह उसके लिए भी एक टिकट खरीदे। उसने जैसे ही टिकट खरीदने से मना किया तो आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर उसका पर्स लूट लिया और मौके से भागने लगा।

बता दें के ये सनसनीखेज वारदात मंगलवार शाम करीब सवा सात बजे की है। जहां अजय नाम का एक युवक सलमान खान की मूवी ‘अंतिम’ देखने के लिए डिलाइट सिनेमा हॉल पहुंचा हुआ था। तभी उसके पास सैय्यद जियाउद्दीन पहुंचा। सैय्यद जियाउद्दीन ने सिनेमा हॉल के बाहर मौजूद अजय से कहा कि वह उसके लिए भी एक मूवी का टिकट खरीद दे। इसके बाद अजय ने उससे टिकट खरीदने से मना कर दिया। इसके बाद आरोप है कि सैय्यद में अजय की कमर पर चाकू मारा, और उसका पर्स लूटा और यह बोला कि अगर उसने उसका किया तो उसके पेट में चाकू मार देगा। फिर वह भागने लगा। तभी आसपास मौजूद लोगों ने चोर-चोर कह कर चिल्लाना शुरू कर दिया।

उसी वक्त दिल्ली पुलिस का एक जवान उस इलाके में पेट्रोलिंग करता हुआ पहुंच गया और शोर सुनकर वो भी चोर के पीछे भागा और उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सैय्यद जियाउद्दीन के पास से लूटा गया अजय का पर्स और उस चाकू को भी बरामद कर लिया जिससे सैय्यद ने अजय पर हमला किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...