Home मनोरंजन कंगना रनौत ने भाई की शादी का वीडियो किया शेयर, फैंस ने जमकर किया कमेंट, देखें

कंगना रनौत ने भाई की शादी का वीडियो किया शेयर, फैंस ने जमकर किया कमेंट, देखें

29 second read
0
4

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने भाईयों की शादी की तैयारियों में बिज़ी हैं। जल्द ही घर में दो – दो भाईयों की शादी की शहनाईयां बजने वाली हैं। और रस्में भी शुरु हो गई हैं। इसकी जानकारी खुद कंगना अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दे रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से कजन भाई करण की शादी को लेकर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। अब उन्होंने एक वीडियो शेयर भाभी और उनके घरवालों के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। इसके साथ ही उन्होंने करण की शादी के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

कंगना रनौत ने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर कर लिखा- ‘करण और अंजली को आशीर्वाद दें। आज हमारे घर बेटी आई है मगर जब मैं अंजली के माता-पिता के बारे में सोचती हूं तो दिल भारी हो जाता है, आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा खाली हो गया होगा। कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं।’

इससे पहले कंगना ने हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह भाई करण को हल्दी लगाती हुई नजर आई थीं। कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “एक दशक से ज्यादा समय हो गया है, रंगोली की शादी के बाद से घर में कोई शादी नहीं हुई है, लेकिन आज हमारे भाइयों- करण और अक्षत की वजह से हमारा घर शादी के उत्सव में तब्दील हो गया है। तीन हफ्तों में दो शादियां होनी है, आज करण की हल्दी है।”

गौरतलब है कि हाल ही में कंगना रनौत ने बताया था कि उन्होंने ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ फिल्मों के लिए भी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। उन्होंने इसका एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह ट्रेनर के साथ ट्रेनिंग करती नजर आई थी। इससे पहले वह फिल्म थलाइवी की शूटिंग में बिजी थीं। यह फिल्म दिवंगत पॉलिटिकल लीडर जयललिता के जीवन पर आधारित है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.