1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. भाई की मेहंदी में यूं झूमती आईं नजर कंगना रनौत, 12 नवंबर को होगी शादी

भाई की मेहंदी में यूं झूमती आईं नजर कंगना रनौत, 12 नवंबर को होगी शादी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने भाई अक्षत की शादी के सिलसिले में मंगलवार को उदयपुर पहुंचीं। कंगना यहां द लीला पैलेस में ठहरी हैं। यहां उनके साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल और परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद हैं।

अक्षत की शादी उदयपुर के दी लीला पैलेस में होने जा रही है। 11 नवंबर को हल्दी और संगीत का कार्यक्रम होगा, जबकि 12 नवंबर की सुबह 9:15 बजे अक्षत और रितु शादी के बंधन में बंधेंगे। इसके बाद शाम को रिसेप्शन होगा।

जिसमें रनौत और सागवान परिवार के चुनिंदा लोग मौजूद रहेंगे। इस दौरान लीला पैलेस के शीश महल को राजस्थानी थीम पर सजाया जाएगा। संगीत और हल्दी के रस में जहां राजस्थानी लोक कलाकार परफॉर्मेंस देंगे। वहीं, शादी के दिन पपेट शो और राजस्थानी कला का संगम देखने को मिलेगा।

वही,इस मौके पर कंगना रनौत और बहन रंगोली चंदेल ने मेहंदी और डांस की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

कंगना रनौत राजस्थानी गाने पर डांस करती भी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने आउटफिट की एक झलक दी, जिसे उन्होंने मेहंदी समारोह में पहना था। कंगना रनौत ने एक शिमरिंग आउटफिट पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

इसके अलावा कंगना रनौत और बहन रंगोली चंदेल भाई अक्षत के हाथों पर मेहंदी लगाती भी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही रंगोली ने माता-पिता, पति, बेटे, होने वाली भाभी की भी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

बता दें कि कंगना रनौत ने कुछ दिनों पहले ही ट्विटर पर भाई की शादी का कार्ड शेयर किया था। इसमें उन्होंने बताया था कि 10 नवंबर को रनौत परिवार उदयपुर पहुंच जाएगा। भाई अक्षत की शादी वह खुद होस्ट कर रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...