Home मनोरंजन काजल अग्रवाल अपनी शादी की रस्मों को एन्जॉय करती आई नजर, कल बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे

काजल अग्रवाल अपनी शादी की रस्मों को एन्जॉय करती आई नजर, कल बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे

1 second read
0
15

काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर यानी शुक्रवार को बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। इस समय काजल अग्रवाल काजल शादी की रस्मों में बिजी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस का अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। गुरुवार को काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटो शेयर की है। तस्वीर में काजल अपने हाथों की मेहंदी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

काजल अग्रवाल ने अपनी हल्दी सेरेमनी पर येलो रंग का ऑउटफिट पहना था और वह उसमें कमाल लग रही थीं। काजल का लुक सिंपल और एलिगेंट था तो वहीं गौतम किचलू भी हैंडसम लग रहे थे। अपने ऑउटफिट के साथ काजल ने फ्लोरल ज्वेलरी भी पहनी थी। इस सेरेमनी के फोटोज देखने लायक हैं।

काजल अग्रवाल की शादी का सेलिब्रेशन 29 अक्टूबर की सुबह शुरू हुआ था। अपनी मेहंदी सेरेमनी को एक्ट्रेस ने खूब एन्जॉय किया और मेहंदी लगे हाथों को इंस्टाग्राम पर फ्लॉन्ट भी किया। अपनी मेहंदी पर काजल अग्रवाल ने डिजाइनर अनीता डोगरे का बनाया पेस्टल ग्रीन कलर का फ्लोरल प्रिंटेड शरारा पहना था, जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही थीं।

बता दें कि काजल और गौतम, 30 अक्टूबर को शादी करने वाले हैं। उन्होंने अपनी शादी के लिए इंस्टाग्राम पर #kajgautkitched हैशटैग बनाया है। एक इंटरव्यू में काजल की छोटी बहन निशा अग्रवाल ने बताया था कि शादी से पहले संगीत सेरेमनी रखी जाएगी, जिसमें निशा, काजल और गौतम के दोस्त परफॉर्म करेंगे।

काजल अग्रवाल ने कहा था: “मुझे यह बताने में बहुत खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में हमारे परिवार के लोगों की बीच एक निजी समारोह में शादी कर रही हूं। इस महामारी ने निश्चित रूप से हमारी खुशियों को प्रभावित किया है, लेकिन हम अपने जीवन को एक साथ शुरू करने को लेकर काफी रोमांचित हैं, और हमें पता है कि आप भी हमारे साथ खुश हैं।”

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.