1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. झारखंड : परिजनों से प्रेमी को पिटते देख बचाने कूदी प्रेमिका, लाठी की चोट से मौके पर ही मौत

झारखंड : परिजनों से प्रेमी को पिटते देख बचाने कूदी प्रेमिका, लाठी की चोट से मौके पर ही मौत

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : प्यार एक ऐसा अहसास, जिसके सामने समाज हो या कोई बंधन सभी बौना नजर आता है। भगवान ‘श्री कृष्ण’ जो खुद प्यार का एक सच्चा उदाहरण है, जिसकी लोग पूजा करते है। वहीं दूसरी तरफ लोग उसी प्यार के दुश्मन है और इस प्यार को खत्म करने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते है।

एक ऐसा ही मामला झारखंड के चतरा जिले के लावालौंग के मडवा गांव से सामने आया है। जहां एक प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमिका और प्रेमी की इतनी पिटाई की कि प्रेमिका की जान चली गई। और लड़के की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

खबरों के मुताबिक दोनों प्रेमी जोड़े मिलने के लिए गांव के ही एक तालाब के पास आए थे, जहां उन्हें लड़की के परिजनों ने देख लिया और उन्हें पीटना शुरू कर दिया। लड़की की मौत के बाद हरकत में आई पुलिस ने लड़की के दो भाइयों को हत्या के जुर्म में अरेस्ट कर लिया है।दरअसल प्रेमिका कोलकोले पंचायत के सांभे गांव की रहने वाली है जबकि उसका प्रेमी उसी पंचायत के मडवा गांव का है।

प्रेमी युगल गांव के बीच में बने एक तालाब के पास मिलने के लिए पहुंचे थे। जहां परिजनों ने उन्हें आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। जिसके बाद प्रेमिका के परिजनों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी, प्रेमी की बेरहमी से पिटाई किये जाने के दौरान प्रेमिका अपने प्रेमी को बचाने के लिये बीच मे घुस गई। जिसके कारण प्रेमिका को भी लाठी लग गईं। जिससे घटनास्थल पर ही प्रेमिका की मौत हो गई।

वहीं प्रेमी अंकित कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे बाद में लावालौंग पुलिस ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल चतरा भेज दिया है। प्रेमी की हालत ठीक नहीं होने के चलते उसे अच्छे इलाज के लिए हजारीबाग भेज दिया गया है। प्रेमी की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

वहीं इस मामले की सूचना पाकर थाना प्रभारी विवेक कुमार यादव मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने हत्या के आरोप में प्रेमिका के भाइयों सुरज गंझु और जिवन गंझु को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल गिरफ्तार युवकों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads