1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. ‘मैं स्टार नहीं, आपकी बेटी हूं’ भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने हिमाचल के मंडी में किया रोड शो

‘मैं स्टार नहीं, आपकी बेटी हूं’ भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने हिमाचल के मंडी में किया रोड शो

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की उम्मीदवार और प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनौत ने शहर में एक रोड शो किया।

By Rekha 
Updated Date

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की उम्मीदवार और प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनौत ने शहर में एक रोड शो किया।

मंडी की गौरवान्वित बेटी, कंगना ने अपने पहले चुनावी अभियान के दौरान समर्थकों का अभिवादन करते हुए गर्मजोशी और कृतज्ञता व्यक्त की।

भारी समर्थन को स्वीकार करते हुए, कंगना ने क्षेत्र के साथ अपने गहरे जुड़ाव पर जोर दिया और उत्साह और समर्पण के साथ निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर दिया।

वह स्थानीय लोगों की भावनाओं से सहमत थीं और उन्होंने मंडी के लिए भाजपा के एजेंडे की आधारशिला के रूप में विकास की वकालत की। ‘जय श्री राम’ के नारों के बीच, कंगना ने भीड़ को एकजुट किया और उनकी आकांक्षाओं को प्रभावी ढंग से संबोधित करने के अपने संकल्प की पुष्टि की।

एक हार्दिक संबोधन में, कंगना ने अपनी सेलिब्रिटी स्थिति को पार करते हुए, समुदाय के साथ अपने पारिवारिक बंधन पर जोर देते हुए, मतदाताओं से उन्हें एक बहन और बेटी के रूप में गले लगाने का आग्रह किया।

लोकसभा चुनाव

हिमाचल प्रदेश में चार लोकसभा सीटें शामिल हैं। हमीरपुर, मंडी, शिमला और कांगड़ा। 2019 के चुनाव में बीजेपी ने चारों सीटों पर जीत हासिल की। हिमाचल प्रदेश में चार लोकसभा सीटों के लिए आगामी चुनाव, साथ ही छह बागी कांग्रेस विधायकों की अयोग्यता के कारण खाली हुए छह विधानसभा क्षेत्रों के लिए उपचुनाव 1 जून को होने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...