1. हिन्दी समाचार
  2. केंद्र सरकार
  3. बीजेपी संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी का तालियों की गड़गड़ाहट के साथ स्वागत

बीजेपी संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी का तालियों की गड़गड़ाहट के साथ स्वागत

भाजपा के संसदीय दल की बैठक के दौरान पीएम मोदी ने तीन राज्यों की जीत पर बधाई दी। संसद परिसर में हुई बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि यह पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा था कि भारतीय जनता पार्टी को विजयी मिली। पीएम ने कहा कि सभी सांसदों को 22 दिसंबर से 25 जनवरी तक चलने वाली विकास भारत संकल्प यात्रा में हिस्सा लेना है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्लीः भाजपा के संसदीय दल की बैठक के दौरान पीएम मोदी ने तीन राज्यों की जीत पर बधाई दी। संसद परिसर में हुई बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि यह पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा था कि भारतीय जनता पार्टी को विजयी मिली। प्रधानमंत्री ने कहा कि सभी सांसदों को 22 दिसंबर से 25 जनवरी तक चलने वाली विकास भारत संकल्प यात्रा में हिस्सा लेना है। बैठक का ब्योरा देते हुए केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने मीडिया को ब्रीफ किया। उन्होने कहा कि संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने चक्रवात से प्रभावित लोगों के लिए और जिनके साथ दुखद घटनाएं घटी उनके प्रति संवेदना व्यक्त की। प्रह्लाद जोशी ने विधानसभा चुनाव के नतीजों पर हुई चर्चा को लेकर कहा कि तीन राज्यों के साथ मिज़ोरम और तेलंगाना में भी भाजपा का बल बहुत बढ़ चुका है। तीन राज्यों में हमारी सरकार चुनी जा चुकी है और वहां पर हमारी सरकार बनाई जा रही है। संसदीय कार्य मंत्री ने बताया कि बैठक में पीएम ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा की जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को दिया। पीएम ने कहा कि तीन राज्यों में हमें अच्छी जीत मिली, साथ ही तेलंगाना और मिजोरम में भी हमारी संख्या बढ़ी है। इसके अलावा पीएम ने तमिलनाडु-आंध्र प्रदेश में साइक्लोन मिचौंग से हुए नुकसान पर भी बात की।

प्रधानमंत्री का जोरदार स्वागत

बैठक के दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तालियों की गड़गड़ाहट के बीच प्रधानमंत्री को माला पहनाकर उनका स्वागत किया। बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राज्यसभा में सदन के नेता पीयूष गोयल सहित कई केंद्रीय मंत्री और पार्टी के सांसद मौजूद थे। बता दें कि भाजपा संसदीय दल की बैठक में पार्टी के सभी लोकसभा सदस्य राज्यसभा सदस्य शामिल होते हैं। बैठकों में पीएम मोदी समेत भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता संसदीय एजेंडे और पार्टी के संगठनात्मक और राजनीतिक अभियानों से जुड़े अलग-अलग मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...