1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. प्रेमिका की शादी किसी और से हुई तो प्रेमी ने शादी के 5 दिन बाद रास्ते में रोककर मारी गोली, खुद को भी गोली से उड़ाया

प्रेमिका की शादी किसी और से हुई तो प्रेमी ने शादी के 5 दिन बाद रास्ते में रोककर मारी गोली, खुद को भी गोली से उड़ाया

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: बिहार के नालंदा से वारदात की एक ऐसी घटना सामने आई थी, जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। यहां लगभग एक सप्ताह पहले एक सिरफिरे आशिक ने किसी और की दुल्हन बन चुकी प्रेमिका को उस वक्त गोली मारकर हत्या कर थी जब वो शादी के पांच दिन बाद ससुराल से मायके आ रही थी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली थी। लगभग एक सप्ताह बाद सोमवार को सिरफिरे आशिक की भी उपचार के दौरान मौत हो गई।

प्रेमिका को गोली मारने के बाद उसने खुद को भी गोली मार लिया था। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यह घटना भागनबिगहा थाना क्षेत्र के तूफानगंज गांव की है। आपको बता दें कि नूरसराय थाना इलाके के केवई निवासी संदीप कुमार की बेटी शबनम उर्फ बिंदु कुमारी (21) से सिलाव निवासी राजपाल कुमार प्यार करता था। इसी बीच परिवार के लोगों ने 26 मई को शबनम की शादी शाहपुर गांव निवासी विकास कुमार से कर दी।

शादी के बाद शबनम अपने चचेरे देवर के साथ ससुराल से मायके आ रही थी, इसी बीच पहले से घात लगाए युवक ने हथियार का भय दिखाकर बोलेरो को रुकवा दिया। आरोप है कि जबरन युवती को उतारने लगा। इस पर युवती ने इनकार कर दिया तो उस सिरफिरे आशिक ने पहले उसके सिर में गोली मार मारने के बाद खुद को भी सिर में गोली मार ली।

वारदात की मिलते ही भागनबिगहा ओपी थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा मौके पर पहुंचे और दोनों को गंभीर हालत में बिहारशरीफ लाया गया। जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर हालत में युवक को पटना रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में युवक की भी मौत हो गई। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads