Home क्राइम मायके से नहीं लौटी पत्नी तो पति ने सोशल मीडिया पर पति ने वायरल कीं निजी तस्वीरें, पत्नी ने किया…

मायके से नहीं लौटी पत्नी तो पति ने सोशल मीडिया पर पति ने वायरल कीं निजी तस्वीरें, पत्नी ने किया…

0 second read
0
42

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: लोनी बॉर्डर क्षेत्र से अपराध की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आप भी सावधान हो जायेंगे। दरअसल, दहेज प्रताड़ना से परेशान होकर एक विवाहिता मायके चली गई, इसके बाद होना क्या था, पति मायके गई अपनी पत्नी पर गुस्सा हो गया। पति को इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि उसने पत्नी की पर्सनल तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इसके साथ ही आरोपी पति ने सोशल मीडिया पर काफी घटिया टिप्पणी की। इसकी जानकारी जब पत्नी को हुई तो, उसके होश उड़ गये। इसके बाद पत्नी पुलिस अधीक्षक देहात डॉ. ईरज राजा से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।

पत्नी का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता था। इससे परेशान होकर वह अपने बच्चों को साथ लेकर मायके आ गई थी, लेकिन उसके पीछे आरोपी पति ने उनकी कुछ निजी तस्वीरें फेसुबक व वॉट्सएप पर पोस्ट कर दीं और साथ ही उन पर अशोभनीय बातें भी लिख दी हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित पत्नी की शादी आरोपी पति से नौ साल पहले हुई थी। आरोपी पति मोमोज की ठेली लगाता है। दोनों का एक बेटा भी है। पति के कहने पर उसने दो बार अपने माता-पिता से पैसे लेकर उसे दिए थे। इसके बाद जब उसने और रुपये लाने से इनकार कर दिया तो वह मारपीट करने लगा।

पति के प्रताड़ना से परेशान होकर महिला दो साल पहले अपने बच्चे के साथ गाजियाबाद स्थित मायके में आ गई थी। इस बीच पति ने उसे फोन कर घर वापस लौटने को कहा, लेकिन जब वह नहीं लौटी तो आरोपी ने दोनों की निजी फोटो वॉट्सऐप डीपी पर लगा ली और फिर फेसबुक पर भी पोस्ट करने लगा।

आपको बता दें कि इतने पर भी जब उसका मन नहीं भरा तो आरोपी ने छेड़छाड़ कर बनाए कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर दिए और पत्नी के लिए अशोभनीय टिप्पणी भी लिख रहा है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि लोनी बॉर्डर थाना पुलिस को इस मामले में तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Load More In क्राइम
Comments are closed.