1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. पत्नी के प्रेमी की हत्या करने पहुंचा पति, लेकिन काट डाली उसके पिता की गर्दन, बदल गया पूरा क्राइम मामला

पत्नी के प्रेमी की हत्या करने पहुंचा पति, लेकिन काट डाली उसके पिता की गर्दन, बदल गया पूरा क्राइम मामला

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

रायसेन: एमपी के रायसेन जिले से वारदात का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपकी का भी दिल दहल जायेगा। यहां एक पति अपने घर से निकला तो अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या करने था। लेकिन गफलत में उसने अपने ससुर पत्नी के पिता का दर्दनाक तरीके से कत्ल कर दिया। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने जब युवक को गिरफ्तार किया तब कहीं जाकर मामले का सही खुलासा हो सकता। आखिर उसने पत्नी के पिता क्यों की।

आपको बता दें कि दिल दहला देने वाली यह वरादात रायसेन जिले के भरतीपुर गांव से घटी। यहां के रहने वाले मजदूर करण धानक की पत्नी के बलराम नाम के युवक के साथ अवैध संबंध थे। करण पत्नी और उसके प्रेमी को कई बार समझा चुका था, लेकिन उनके रिश्ते फिर भी खत्म नहीं हुए। इसके बाद उसने बलराम की हत्या करने की साजिश रची।

बलराम गांव के बाहर ईंट के भट्टे पर रात को सोता था। वारदात दिन बेटे की जगह उसका पिता बालकिशन सोया हुआ था। चादर की वजह से उसकी पहचान नहीं हो सकी। इसी बीच गुस्से में करण धारदार हथियार लेकर पहुंचा और बुजुर्ग की गर्दन धड़ से अलग कर दी। उसने हत्या के बाद देखा भी नहीं कि मरने वाला कौन था। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

जघन्य वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया इसके बाद मामले का खुलासा हुआ। एडिशनल एसपी अमृत लाल मीणा ने बताया कि आरोपी करण हत्या करने के इरादे से गया था, लेकिन गलफहमी की वजह से बुजुर्ग की हत्या कर दी। जबकि वह अपनी पत्नी के प्रेमी को मारना चाहता था। पुलिस ने मामले की जांच कर 10 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads