Home Madhya Pradesh महाकाल की नगरी में पति-पत्नी ने लगा ली फांसी, 2 साल पहले हुई थी शादी, हमेशा रहते थे खुश

महाकाल की नगरी में पति-पत्नी ने लगा ली फांसी, 2 साल पहले हुई थी शादी, हमेशा रहते थे खुश

3 second read
0
824

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

उज्जैन: बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जिसको जानकर आप भी चौंक जायेंगे। आज की युवा पीढ़ी छोटी-छोटी बातों पर इतना तनाव में आ जाती है कि उसको आत्महत्या के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं सूझता, और वह इसी रास्ते पर चल देते हैं। ऐसा ही मामला यहां से सामने आया है। हर समय खुश रहने वाले पति-पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

आपको बता दें कि चौंकाने वाला मामला उज्जैन के चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां के रहने वाले विनोद सोलंकी अपनी पत्नी शिवानी के साथ ऊपरी मंजिल के एक छोटे से कमरे में रहता था। सोमवार को काफी देर होने के बाद भी जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो घरवालों को कुछ अजीब सा लगा। घरवालें काफी देर तर उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कमरे के अंदर से न तो कोई आवाज आई, और न ही कोई हलचल हुई।

इसके बाद घरवालों ने पहले पड़ोसियों को उसके बाद पुलिस को भी सूचना दी गई। जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो घरवालों भौचक्के से रह गये। पति-पत्नी फंदे से लटके मिले। इस मामले में पड़ोसियों ने बताया कि विनोद और उसकी पत्नी शिवानी हमेंशा खुश रहते थे। उनके इस तरह के कदम उठाने से सभी हैरान हो गये हैं। विनोद की शादी दो साल पहले ही हुई थी। पिछले कुछ समय से शिवानी बिमार चल रही थी। इसी बिमारी के कारण दोनो तनाव में रहते थे। लेकिन घरवालों ने बताया कि इतनी बड़ी बात भी नहीं थी कि दोनो इतना बड़ा कदम उठाने पर मजबूर हुए हैं।

वहीं पुलिस की मानें तो पुलिस ने बताया कि घटना की जगह कोई भी सुसाइट नोट बरामद नहीं हुआ है। इससे मामला और भी संदिग्ध होता हुआ दिख रहा है। प्रथम दृष्टतया पुलिस पारिवारिक कारणों से उठाया गया कदम मानकर जॉच में जुट गई है। पुलिस ने आगे बताया कि परिवार वालों के बयान के बाद ही कुछ कहा जाएगा कि आखिर दंपती ने फांसी को लगाई है।

 

 

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.