1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. हेड कॉन्स्टेबल ने महिला विधायक के भतीजे का काटा चालान, गुस्साई विधायक ने कॉन्स्टेबल को जड़ दिया थप्पड़

हेड कॉन्स्टेबल ने महिला विधायक के भतीजे का काटा चालान, गुस्साई विधायक ने कॉन्स्टेबल को जड़ दिया थप्पड़

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। यहां एक महिला विधायक ने कथित तौर पर हेड कॉन्स्टेबल को थप्पड़ मार दिया। मिली जानकारी के मुताबिक विधायक केलव इस बात पर गुस्सा हो गईं कि उनके भतीजे का कॉन्स्टेबल ने चालान काट दिया था। जिसके बाद विधायक ने कॉन्स्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया। महिला विधायक के इस अवमानना के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

कुशलगढ़ से निर्दलीय महिला विधायक रमिला खरिया को भतीजे की गाड़ी रोक चालान काटना इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने हेड कॉन्स्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया। हेड कॉन्स्टेबल का नाम महेंद्र नाथ सिंह है और उन्होंने विधायक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

आपको बता दें कि कॉन्स्टेबल महेंद्र नाथ ने बताया कि बाइक पर सवार सुनील बारिया को नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने रोका था। कोरोना महामारी की वजह से हर जगह नाकेबंदी चल रही है और आने-जाने वाले से पूछताछ की जा रही है। उन्होने आगे बताया कि बाइक रोकते ही सुनील आग बबूला हो गया और कॉलर पकड़कर नौकरी से निकलवाने की धमकी देने लगा, जिस पर हेड कॉन्स्टेबल ने चालान बना दिया। इसकी शिकायत सुनील ने विधायक रमिला खारिया से कर दी, जिसके बाद महिला विधायक ने हेड कॉन्स्टेबल को थप्पड़ लगा दिया।

हद तो तब हो गई जब पीड़ित कॉन्स्टेबल महेंद्र नाथ ने विधायक के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही तो थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने उसे विधायक से माफी मांगने के लिए कहा। महेंद्र ने माफी मांगने से मना कर दिया। इसके बाद बाकी पुलिसवालों ने महेंद्र के समर्थन में मैस में हड़ताल कर दी और खाना खाने से मना कर दिया।

अंतत: पुलिस ने विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया। इसके साथ ही महेंद्र नाथ के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया गया है। क्योंकि विधायक के खिलाफ केस की जांच सीबीसीआईडी करती है, इसलिए मामले को सीबीसीआईडी को सौंप दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads