Home क्राइम हैवान बना पिता दो बच्चों सहित पत्नी और शिक्षिका की हत्या कर कमरे के बाहर लगाया ताला, बुलेट से हुआ फरार

हैवान बना पिता दो बच्चों सहित पत्नी और शिक्षिका की हत्या कर कमरे के बाहर लगाया ताला, बुलेट से हुआ फरार

2 second read
0
32

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

जमशेदपुर: झारखंड के इंडस्ट्रीयल एरिया जमशेदपुर से वारदात की एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। टाटा स्टील में अग्निशामक विभाग में काम करने वाले दीपक कुमार ने कदमा स्थित अपने आवास पर चार लोगों की निर्मम हत्या कर दी। इसके साथ वह अपने दोस्त और उसकी पत्नी को घायल कर फरार हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद दीपक अपने बुलेट से फरार होने में कामयाब हो गया है।

दीपक द्वारा किए गये इस हत्याकांड ने कई खवाल खड़े कर दिए हैं। पहला तो यहा कि अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या करने के बाद शिक्षिका को क्यों मारा, इतनी ही नहीं उसकी हत्या कर उसकी लाश को पलंग बॉक्स में क्यों डाला। कयास लगाया जा रहा है कि दीपक को अपनी पत्नी और बेटे की हत्या करते शिक्षिका ने देख लिया था। जिससे वह भी दीपक के हांथो मारी गई।

आपको बता दें कि कदमा तिस्ता रोड क्वार्टर नम्बर 97 में चार लोगों की बड़े ही निर्मम तरीके से गला काट कर हत्या कर दी गई है। कथित रूप से हत्या का अभियुक्त टाटा स्टील के फायर ब्रिगेड का कर्मचारी दीपक कुमार सोमवार दोपहर को अपनी पत्नी वीणा कुमारी और अपने दोनों बच्चों एवं बच्चों के ट्यूशन टीचर रिंकी घोष 22 वर्ष की हत्या करने के बाद से फरार हो गया है।

वहीं घटना के बाद जब मौके पर उसका दोस्त रोशन सिंह अपनी पत्नी के साथ पहुंचा तो दीपक ने उसे और उसकी पत्नी पर हथौड़े से हमला घायल कर दिया। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे SSP डॉ. तमिल वानन के साथ SP सिटी सुभाष चन्द्र जाट ने स्थिति का जायजा लिया। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस को इस वारदात की जानकारी शाम 4 बजे मिली। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि घटना के बाद फरार हुआ दीपक ने सभी शव को कमरे में बंद करके बाहर से ताला लगाकर अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से फरार हो गया है। पुलिस दरवाजा तोड़कर भीतर गई, जहां सभी के शव पड़े हुए थे। रिंकी का शव सामने वाले बेडरूम के बॉक्स पलंग में छिपाकर रख दिया गया था।

इस मामले मे जमशेदपुर के SSP तमिल वणन ने बताया कि शाम को 6 बजे पुलिस को सूचना मिली कि हत्या हुई है। हम लोगों ने आकर देखा तो कुल चार बॉडी मिली है। दीपक कुमार फरार है। हर एंगल पर पुलिस जांच कर रही है और जल्द से जल्द दीपक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Load More In क्राइम
Comments are closed.