Home मनोरंजन Happy birthday: मलाइका ऑरेंज कलर ड्रेस में कहर ढाती आई नजर, फोटो हुई वायरल

Happy birthday: मलाइका ऑरेंज कलर ड्रेस में कहर ढाती आई नजर, फोटो हुई वायरल

1 min read
0
1

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों से थोड़ा दूर रहती हैं, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री का वो जाना माना चेहरा हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ, दोनों को लेकर अक्सर खबरों में रहती हैं। आज एक्ट्रेस अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं।

इस बार मलाइका अरोड़ा  अपना बर्थडे अपनी फैमिली और खास दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करेंगी और इसकी शुरुआत उन्होंने अपने बेटे अरहान के साथ किया। गुरुवार देर शाम मलाइका को उनके बेटे अरहान के साथ घर के बाहर स्पॉट किया गया।

इस खास मौके पर मलाइका ऑरेंज कलर के पैंट सूट ड्रेस में नजर आईं साथ ही उन्होंने इस आउटफिट के साथ कलरफुल मास्क लगा रखा था। इस पूरे आउटफिट में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं।

वहीं मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान कैज़ुअल आउटफिट में नजर आए। वह ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में भी कूल लग रहे थे कैमरा देखते ही अरहान साइड में खड़े हो गए वहीं मलाइका खुशी से अपने बेटे के पास खड़े होकर पोज देने लगती हैं।

एक्ट्रेस करीना कपूर भी अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा की पार्टी में खास अंदाज में पहुंची थी। करीना ग्रे शॉर्ट ड्रेस और डेनिम जैकेट में नजर आईंय़ करीना के पति और एक्टर सैफ अली खान भी टी-शर्ट और पैंट में स्पॉट किये गए। दिल्ली में एक महीने तक फिल्म की शूट शेड्यूल के बाद बुधवार को करीना मुंबई वापस पहुंचीं थीं।

मलाइका ने कहा है, कि ये फैसला मेरे लिए कभी भी आसान नहीं था। ये कोई आम फैसला नहीं था, जिसे मैं चुटकियों में ले सकती थी। ऐसे फैसलों में किसी न किसी पर आरोप मढ़ा जाता है और पार्टनर एक-दूसरे पर उंगलियां उठाते हैं।

हर सामान्य इंसान ऐसा करता है। मेरे जैसे इंसान के लिए ये और भी महत्वपूर्ण फैसला था क्योंकि मेरे लिए खुशी सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। मैंने और अरबाज ने ये फैसला लेने से पहले काफी बात की और फिर अलग हुए।

मलाइका से जब पूछा गया कि तलाक के बाद वो कैसे सारी चीजें मैनेज करती हैं और अरबाज के साथ कैसा रिश्ता शेयर करती हैं तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जब आपके रिश्ते में बच्चा होता है तो आप चीजों को ज्यादा गंभीरता से लेते हैं। मैं ये नहीं कहूंगी कि अरबाज मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन हां, हम अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं। हमारे रिश्ते में हमारे बेटे की खुशी महत्वपूर्ण है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.