1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. शादी की खुशी मातम में बदली, बारात में करंट लगने से चार की मौत

शादी की खुशी मातम में बदली, बारात में करंट लगने से चार की मौत

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

सीतापुर: यूपी के सीतापुर जिले से एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। यहां हाईटेंशन तार की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई, वहीं चार अन्य लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। पुलिस सूत्रों की मानें तो मामला सीतापुर जिले के कमलापुर थाना क्षेत्र के हनुमानपुर गांव में शुक्रवार देर रात एक वैवाहिक समारोह के दौरान घटी।

जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने बताया कि एक शादी के पंडाल में लोग जलपान कर रहे थे कि अचानक आई आंधी से पंडाल उखड़ कर ऊपर बिजली की हाईटेंशन तार से सट गया। उन्होंने आगे बताया कि कुछ लोगों ने पंडाल पकड़ने की कोशिश की तो उन्हें करंट का तेज झटका लगा। उन्होंने बताया कि इस घटना में आठ लोग गंभीर रूप से झुलस गए और उन्हें सीतापुर जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने चार को मृत घोषित कर दिया।

वहीं अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि दो व्यक्तियों की हालत गंभीर बनी हुई है, उनका उपचार चल रहा है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। जिलाधिकारी ने कहा कि प्रशासन स्थिति पर करीब से नजर रख रहा है और अस्पताल को हरसंभव उपचार के निर्देश दिये गये हैं।

शादी की खुशी में मामत पसर गया है। जबकि सूबे में कोरोना महामारी से भी हजारों की जान चली गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लगातार दिशा निर्देश का ही परिणाम है कि देश में सबसे पहले उत्तर प्रदेश में काबू में आया है। पिछले 24 घंटे में पिछले 24 घंटों में प्रदेश में कोविड-19 के 2,402 नए मामले सामने आए जबकि 8,145 मरीज बीमारी से उबर गए। राज्य में कुल 16,13,841 कोरोना संक्रमित अब कर ठीक हो चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads