1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. हनीमून से ही नेहा कक्कड़ ने फैन्स को दिवाली की दी बधाई, वीडियो किया शेयर

हनीमून से ही नेहा कक्कड़ ने फैन्स को दिवाली की दी बधाई, वीडियो किया शेयर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह अपना हनीमून एंजॉय कर रहे हैं। हालांकि हनीमून से ही दोनों ने फैन्स को दिवाली की बधाई दी है। नेहा कक्कड़ ने वीडियो शेयर किया है। वीडियो में नेहा ने रोहनप्रीत को हग किया हुआ है। हग करते हुए नेहा कहती हैं, हैप्पी दिवाली।

वीडियो के बैकग्राउंड में पटाखे फोड़े जा रहे हैं। बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत की शादी के बाद पहली दिवाली है इसलिए यह दिवाली दोनों के लिए खास है।

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत दोनों सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ के लिए साथ आए थे। एक-दूसरे से पहली बार भी तभी मिले थे। कैसे मिले, इसके बारे में रोहनप्रीत सिंह का कहना है कि उन्हें पता नहीं था कि नेहा ने जो गाना लिखा है वह रियल लाइफ में उन दोनों के लिए सच हो जाएगा।

रोहनप्रीत कहते हैं, “हम दोनों पहली बार नेहू द व्याह गाने के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। मुझे नहीं पता था कि नेहा ने गाने की लाइन्स कैसी लिखी हैं। और, यह भी नहीं जानता था कि ये लाइन्स हमारी रियल लाइफ में एक दिन सच हो जाएंगी। इस गाने ने अच्छे के लिए मेरी जिंदगी बदली है।”

रोहनप्रीत सिंह आगे कहते हैं कि मेरे लिए यह पहली नजर वाला प्यार था। नेहा, एक ऐसी लड़की है जो धरती से जुड़ी है। उसे जानने के बाद मैंने प्रपोज करने का प्लान किया। एक दिन हिम्मत जुटाकर प्रपोज किया और नेहा ने हां कह दिया। शुकर है मेरे रब्बा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...