Home क्राइम पूर्व फुटबॅाल खिलाड़ी ने घर में घुसकर चलाई धड़ाधड़ गोलियां, 5 की मौत, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

पूर्व फुटबॅाल खिलाड़ी ने घर में घुसकर चलाई धड़ाधड़ गोलियां, 5 की मौत, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

0 second read
1
12

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

कैरोलिना : अक्सर लोग अपना आपा खोकर कुछ भी कर बैठते हैं, लेकिन कई बार उनका ऐसा करना किसी के लिए इतना भारी पड़ जाता है कि वो उनकी जिंदगी और मौत का सबब बन जाता है । ऐसा ही एक मामला कैरोलिना से सामने आया है । जहां एक फुटबॅाल खिलाड़ी ने एक घर में घुसकर उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी ।

जानकारी के मुताबिक, पूर्व फुटबॅाल खिलाड़ी फिलिप ने एक डॅाक्टर में घुसकर हमला बोल दिया । फायरिंग के दौरान गोली लगने से 5 लोगों की मौत हो गयी । जबकि 1 घायल हो गया है । घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है ।

डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि अंधाधुंध फायरिंग में डॉक्टर रॉबर्ट लेसली, उनकी पत्नी बरबरा, उनके नाती नोह और अदा की मौत हो गई । इसके अलावा उनके घर में काम करने वाला नौकर जेम्स लुइस भी मारा गया । लुइस के साथी रॉबर्ट शूक को भी कई गोलियां लगीं, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया । उसका इलाज अस्पताल में किया चल रहा है ।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और डॉक्टर के घर को घेर लिया । पुलिस ने फिलिप को सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं माना । करीब 4 घंटे बाद फिलिप ने खुद को भी गोली मार ली । जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई ।

सूत्रों की मानें तो फिलिप ने ये कदम इसलिए उठाया क्योंकि डॅाक्टर लेसली ने उसे दर्द की दवा देने से मना कर दिया था । जिसके चलते वो अपना आपा खो बैठा और डॅाक्टर के घर में घुसकर सभी को मौत के घाट उतार दिया । जिसके बाद खुद को भी गोली मार ली । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

Load More In क्राइम
Comments are closed.