1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. तेलंगाना में पूर्व बीजेपी नेता की जलाकर हत्या, कार की डिग्गी में डालकर लगाया आग, दर्दनाक मौत

तेलंगाना में पूर्व बीजेपी नेता की जलाकर हत्या, कार की डिग्गी में डालकर लगाया आग, दर्दनाक मौत

तेलंगाना के मेडक जिले में कुछ अज्ञात लोगों ने एक पूर्व स्थानीय बीजेपी नेता को जिंदा जला दिया है, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पूर्व बीजेपी नेता की पहचान वी श्रीनिवास प्रसाद के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता को उन्हीं की कार की डिग्गी में डालकर जिंदा जला दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : तेलंगाना के मेडक जिले में कुछ अज्ञात लोगों ने एक पूर्व स्थानीय बीजेपी नेता को जिंदा जला दिया है, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पूर्व बीजेपी नेता की पहचान वी श्रीनिवास प्रसाद के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता को उन्हीं की कार की डिग्गी में डालकर जिंदा जला दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

तेलंगाना के मेडक जिले की इस दर्दनाक घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। मेडक जिले की एसपी चंदना दीप्ति ने बताया, ‘सुबह के समय कुछ अज्ञात लोगों ने श्रीनिवास को उनकी कार के साथ जला दिया। जैसे इस मामले की सूचना मिली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। घटना स्थल पर देखा तो श्रीनिवास का शव उनकी डिग्‍गी में पड़ा हुआ था। आरोपियों ने कार के साथ ही श्रीनिवास को भी जला दिया था। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज करने के साथ ही अज्ञात लोगों की तलाश शुरू कर दी गई है।

 

बता दें कि वी श्रीनिवास प्रसाद बीजेपी के पूर्व जिला उपाध्‍यक्ष थे साथ ही एक कारोबारी भी थे। फिलहाल उनके शव को स्‍थानीय सरकारी अस्‍पताल में पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। लेकिन इस जघन्य अपराध के बाद कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं। जब नेता और कारोबारी के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा सकता है तो आम आदमी की सुरक्षा को लेकर चिंता होना लाजिमी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...