1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. पाकिस्तान के कराची में बड़ा धमाका, 10 लोगों की मौत, 13 लोग घायल; जांच में जुटी पुलिस

पाकिस्तान के कराची में बड़ा धमाका, 10 लोगों की मौत, 13 लोग घायल; जांच में जुटी पुलिस

Big explosion in Karachi, Pakistan, 10 killed, 13 injured; police engaged in investigation; पाकिस्तान के कराची में बड़ा धमाका। कराची के शेरशाह पाराचा इलाके में एक सीवेज सिस्टम में विस्फोट। विस्फोट में 10 लोगों की मौत।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली : पाकिस्तान के कराची में एक सीवेज सिस्टम में जोरदार गैस विस्फोट हुआ, जिसमें कम से कम 10 लोगों के मौत होने की खबर है। वहीं 13 लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है। जिसमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। खबरों की मानें तो यह विस्फोट शनिवार दोपहर को कराची के शेरशाह पाराचा चौक इलाके में एक सीवेज सिस्टम में हुआ।

बताया जा रहा है कि ये विस्फोट एक प्राइवेट बैंक के पास साइट क्षेत्र में हुआ, जिससे इलाके में स्थित अन्य इमारत को भी नुकसान पहुंचा है। पुलिस और बचाव अधिकारी विस्फोट स्थल पर पहुंचे हैं। पुलिस के मुताबिक, विस्फोट (Explosion) किन कारणों से हुआ, इसका पता लगाया जा रहा है। विस्फोट स्थल पर बम निरोधक इकाई (BDU) पहुंची है। पुलिस और रेंजर्स के अधिकारियों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है।

 

एसएचओ (SHO) जफर अली शाह ने बताया कि विस्फोट एक बैंक के नीचे स्थित एक नाले में हुआ। अधिकारियों को शक है कि इमारत के नीचे नाले में गैसों के जमा होने के कारण विस्फोट हुआ है। एसएचओ ने बताया कि परिसर को खाली करने के लिए बैंक को नोटिस जारी किया गया था, ताकि नाले की सफाई की जा सके। विस्फोट (Explosion) में पास का एक पेट्रोल पंप भी क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं, मलबे में कई लोगों के दबे होने की खबर है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और बचाव कार्य जारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...