1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. फिल्म लक्ष्मी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मचाई धूम, रचा नया इतिहास, पढ़ें

फिल्म लक्ष्मी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मचाई धूम, रचा नया इतिहास, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटट फिल्म लक्ष्मी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 नवंबर को रिलीज हो गई। फिल्म रिलीज का समय 7:05 बजे था, लेकिन इसे 6 बजे ही रिलीज कर दिया था। ये इसलिए किया गया क्योंकि ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म प्रीमियर से पहले ही ऑनलाइन लीक कर दी गई है।

अब फिल्म कई वेबसाइट पर एचडी क्वालिटी में डाउनलोड करने के लिए भी उपलब्ध है। लोग इसे तमिलरॉकर्स, torrent और Telegram से डाउनलोड कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी तमिलरॉकर्स ने कई फिल्मों को ऑनलाइन लीक किया है।

वहीं, रिलीज के साथ ही इस फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक इतिहास रच दिया है। जी हां, ‘लक्ष्मी’ डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली सबसे बड़ी ओपनिंग मूवी बनकर सामने आई है।

अपनी रिलीज के कुछ ही घंटों के अंदर ही फिल्म ‘लक्ष्मी’ ने यह रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार को पहली बार किसी ट्रांसजेंडर की भूमिका में देखने के लिए लाखों लोगों ने पहले दिन के फर्स्ट शो के लिए लॉग इन किया और इसे प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बना दिया।

इस बात पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, ”लक्ष्मी’ को मिली प्रतिक्रिया से मैं अभिभूत हूं। यह जानकर बहुत खुशी हुई कि देशभर के दर्शकों और प्रशंसकों ने डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज के कुछ घंटों के भीतर फिल्म देखने के लिए लॉग इन किया। बीटिंग रिकॉर्ड्स को कौन पसंद नहीं करता है, चाहे वह बॉक्स ऑफिस पर हो या स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर ओपनिंग नाइट।’

अक्षय कुमार और कियारा आडवानी की फिल्म साल 2011 में रिलीज साउथ की फिल्म ‘कंचना’ की हिंदी रिमेक है। यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म को 9 नवंबर को दीपावली के अवसर पर हॉटस्टार पर रिलीज किया गया। कहा जा रहा है कि थियेटर शुरू होने के बाद इस फिल्म को थियेटर में भी रिलीज किया जा सकता है।

फिल्‍म का नाम पहले लक्ष्‍मी बॉम्‍ब रखा गया था। ट्रेलर भी इसी नाम से रिलीज हुआ। लेकिन इसके बाद हिंदू सेना ने इसके नाम पर आपत्ति जताया। उनका कहना था कि, राघव लॉरेंस की इस फिल्म में माता लक्ष्मी के नाम का इस्तेमाल करते हुए हिंदुओ की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है। यदि फिल्म का टाइटल बदला नहीं गया तो हिंदू सैनिक हर सिनेमाघर के बाहर प्रदर्शन करेंगे ताकि देशभर में में कहीं भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं हो सके।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...