Home क्राइम शादी से पहले होने वाली बीवी से मिलने आया था युवक, हुआ कुछ ऐसा कि उठाया खौफनाक कदम, हर कोई हैरान

शादी से पहले होने वाली बीवी से मिलने आया था युवक, हुआ कुछ ऐसा कि उठाया खौफनाक कदम, हर कोई हैरान

0 second read
0
99

रिपोर्ट : अमित नामदेव

हमीरपुर : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक युवक ने अपने ही मंगेतर पर चाकू से हमला कर उसे लहूलूहान कर दिया, जिसे मृत समझकर युवक ने भी खुद को फांसी लगा ली। हालांकि मौके पर मौजूद उसकी सहेली ने इस घटना की जानकारी गांव वालों और परिवारों को दी, जिससे घायल महिल को महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहीं युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

आपको बता दें कि ये पूरा मामला मझगवां थाना क्षेत्र के इटौरा गांव का है, जहाँ की रहनी वाली युवती ज्योति की तीन साल पहले जालौन के रहने वाले देवेन्द्र से शादी तय हो गई थी, और तब से ही दोनों मिलते जुलते रहते थे। आज भी दोनों मिलने के लिए खेत पर पहुंचे हुए थे, तभी अचानक किसी बात पर देवेन्द्र बिगड़ गया और युवती पर चाक़ू से हमला बोल दिया, और जब युवती की सहेली सरोज उसे बचाने के लिए दौड़ी तो उसे भी घायल कर दिया और फिर खुद फांसी लगा ली।

घटना के वक्त मंगेतर की सहेली सरोज वहीं मौजूद थी। जिसके मुताबिक जब वो ज्योति पर हुए चाकू के वार से उसे बचाने गई तो देवेंद्र ने उस पर भी चाकू से वार कर घायल कर दिया। जिसकी हालत नाजुक होने पर बाद जिला अस्पताल से उसे झांसी रेफर कर दिया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

ज्योति के ताऊ बृज मोहन ने बताया कि ज्योति रोज की तरह जानवरों के लिए चारा लाने खेत पर गई थी। वहीं, हमीरपुर एसपी नरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि युवक ने अपनी होने वाली पत्नी को जान से मारने की नीयत से चाकू से ताबड़तोड़ वार किया था और खुद भी फांसी लगा ली।

खबरों की मानें तो शादी होने में तीन साल होने में तीन माह ही शेष थे, लेकिन उससे पहले ही युवक द्वारा इस प्रकार का उठाया गया कदम काफी सवाल छोड़ता है, जिसका जवाब हमीरपुर पुलिस भी ढूंढ़ रही है। अब देखना यह है कि इस मामले में और कौन सा नया मोड़ सामने आता है।  बताया जाता है कि ज्योति के माता-पिता आगरा में रहकर ईंट भट्ठे पर मजदूरी करते हैं।

Load More In क्राइम
Comments are closed.