Home मनोरंजन फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद ड्रग्स मामले में गिरफ्तार, आज कोर्ट में पेशी

फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद ड्रग्स मामले में गिरफ्तार, आज कोर्ट में पेशी

0 second read
0
4

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला को उनकी पत्नी शबाना सईद की गिरफ्तारी और उनसे ड्रग्स जब्त करने के मामले में तलब किया है। सोमवार को अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एनसीबी ने शबाना को कोर्ट में पेश करने से पहले उनका सरकारी अस्पताल में मेडिकल चेकअप करवाया। इस घटनाक्रम से पूरा बॉलीवुड हैरान है।

बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया था। आज सईद को रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा। उसके पहले उनका मेडिकल कराने के लिए ले जाया गया।

एनसीबी ने रविवार को जब फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापे मारे तब वे घर पर नहीं थे। एजेंसी ने उनके घर से ड्रग्स जब्त करने के बाद अब उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। एजेंसी ने उनके घर और अन्य जगहों पर छापे मारकर 3.59 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त किए हैं।

एनसीबी ने नाडियाडवाला के जुहू स्थित घर और अन्य स्थानों से 717.1 ग्राम गांजा, 74.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी बरामद की। इसके अलावा पेडला वाहिद ए कादिर उर्फ सुल्तान के यहां से 10 ग्राम गांजा बरामद किया है।

शबाना सईद का बयान दर्ज करने के बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और अब उसे अदालत में पेश किया जाएगा। बता दें कि यह ऑपरेशन बॉलीवुड और ड्रग्स माफिया के बीच की सांठगांठ को उजागर करने के लिए पिछले 3 महीनों से चल रही जांच का हिस्सा है।

बता दें, परसों रात से ही एनसीबी की टीम कई ड्रग्स पैडलर्स के घर पर छापेमारी कर रही थी। इस मामले में अब तक 5 ड्रग पैडलर्स को NCB ने हिरासत में लिया है। पकड़े गए ड्रग पैडलर्स ने ही प्रड्यूसर का नाम उजागर किया।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.