1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. मंत्री का बेटा होने के चलते छह साल तक मामला नहीं निकल पाया बाहर, अब आया सामने, 200 लड़कियों से की छेड़छाड़ और…

मंत्री का बेटा होने के चलते छह साल तक मामला नहीं निकल पाया बाहर, अब आया सामने, 200 लड़कियों से की छेड़छाड़ और…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : जम्मू में दोमाना पुलिस ने छह साल पुराने दुष्कर्म के मामले में पूर्व मंत्री के बेटे के खिलाफ चालान पेश किया है। पूर्व मंत्री अब्दुल गनी वकील के बेटे आबिद गनी पर सातवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का आरोप है। यही नहीं, अब्दुल गनी के बेटे पर बंगलुरू में भी दुष्कर्म का मामला दर्ज है। पुलिस का यह भी कहना है कि बंगलुरू में मंत्री के बेटे ने 200 लड़कियों से छेड़छाड़ की है। ऐसा उसने बंगलुरू पुलिस के समक्ष खुद कबूला था। 

जानकारी के अनुसार दोमाना क्षेत्र में छात्रा एक खेल कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गई हुई थी। कार्यक्रम होने के बाद जब छात्रा वापस घर जाने लगी तो आरोपी आबिद ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसको रोक लिया। कहा कि छात्रा का पिता उसका दोस्त है और उसको (छात्रा को) लेने के लिए भेजा है। छात्रा आरोपी के साथ कार में बैठ गई। इसके बाद आरोपी पीड़िता को अपने तालाब तिल्लो स्थित क्वार्टर में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

सूत्रों के मुताबिक, मंत्री का बेटा होने के चलते छह साल तक यह मामला बाहर ही नहीं निकल पाया। अब यह मामला बाहर आया और पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को दबोच लिया। सोमवार को कोर्ट में इसे लेकर चालान पेश किया।

बता दें कि पुलिस ने पिछले ही महीने आरोपी को कश्मीर के सोपोर स्थित घर पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया था। आबिद गनी अपने पिता अब्दुल गनी वकील के साथ उनके घर पर ही रहता था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads