Home मनोरंजन Drugs Case: अर्जुन रामपाल पहुंचे NCB दफ्तर, ड्रग्स मामले में होगी पूछताछ

Drugs Case: अर्जुन रामपाल पहुंचे NCB दफ्तर, ड्रग्स मामले में होगी पूछताछ

0 second read
0
1

बॉलीवुड और ड्रग माफियाओं के बीच कथित संबंधों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ने अभिनेता अर्जुन रामपाल को एनसीबी ऑफिस बुलाया था।

अर्जुन रामपाल इस सिलसिले में एनसीबी दफ्तर पहुंच गए हैं। एनसीबी उनसे बातचीत करेगी। अर्जुन एनसीबी की कार्रवाई में पूरा सहयोग करने के लिए सुबह ही पहुंच गए हैं। उनसे पूछताछ का दौर शुरू हो गया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अर्जुन रामपाल के दोस्त ऑस्ट्रेलियन मूल के आर्किटेक्ट पॉल बार्टल को गिरफ्तार किया गया है। पॉल बार्टल पकड़े गए ड्रग सप्लायर अगिसीआलोस डेमेट्रियादेस के भी करीबी दोस्त हैं।

गुरुवार को अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड व दक्षिण अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था। एनसीबी अधिकारियों द्वारा बुधवार को 6 घंटे से अधिक समय तक गैब्रिएला से पूछताछ की जा चुकी थी।

फिर गुरुवार को भी गैब्रिएला से छह घंटे तक पूछताछ हुई। गैब्रिएला भी अर्जुन की तरह ही सुबह ही पहुंच गई। एनसीबी ने सोमवार को अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी। इस दौरान एजेंसी को उनके घर पर कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं।

19 अक्टूबर को ड्रग संबंधित एक मामले में ग्रैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को गिरफ्तार किया जा चुका है और इसी के बाद पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को भी तलब किया गया था।

बॉलीवुड और ड्रग माफियाओं के बीच कथित संबंधों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेता अर्जुन रामपाल को एनसीबी ऑफिस बुलाया था। अर्जुन रामपाल इस सिलसिले में एनसीबी दफ्तर पहुंच गए हैं। एनसीबी उनसे बातचीत करेगी। अर्जुन एनसीबी की कार्रवाई में पूरा सहयोग करने के लिए सुबह ही पहुंच गए हैं। उनसे पूछताछ का दौर शुरू हो गया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अर्जुन रामपाल के दोस्त ऑस्ट्रेलियन मूल के आर्किटेक्ट पॉल बार्टल को गिरफ्तार किया गया है। पॉल बार्टल पकड़े गए ड्रग सप्लायर अगिसीआलोस डेमेट्रियादेस के भी करीबी दोस्त हैं।

गुरुवार को अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड व दक्षिण अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था। एनसीबी अधिकारियों द्वारा बुधवार को 6 घंटे से अधिक समय तक गैब्रिएला से पूछताछ की जा चुकी थी. फिर गुरुवार को भी गैब्रिएला से छह घंटे तक पूछताछ हुई। गैब्रिएला भी अर्जुन की तरह ही सुबह ही पहुंच गई।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.