Home mumbai कोरोना संकट के कारण महाराष्ट्र में लगे लॉकडाउन के बीच खेला जा रहा वेश्यावृत्ति का गंदा खेल

कोरोना संकट के कारण महाराष्ट्र में लगे लॉकडाउन के बीच खेला जा रहा वेश्यावृत्ति का गंदा खेल

0 second read
0
448

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

मुंबई: कोरोना महामारी के संकट से जूझ रहे महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगा दिया गया है। सरकार कोरोना की चेनम को तोड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। लेकिन लॉकडाउन के बीच एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। लॉकडाउन की धज्जियां तो उड़ाई ही जा रही है, वहीं पार्टी की आड़ में वेश्यावृत्ति का गंदा खेल भी खेला जा रहा है। मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब पड़ोसियों ने इसकी शिकायत की।

आपको बता दें कि शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस भी वहां का मंजर देख दंग रह गई। मिली जानकारी के मुताबिक समीर उर्फ नितेश दिलीप पायगुडे नाम के शख्स ने लॉकडाउन में पैसा कमाने के लिए पुणे के एक फार्महाउस में डांस बार और वेश्यावृत्ति का धंधा शुरू किया था। पुणे के पास स्थित लबडे फार्महाउस पर फोन करके छह लड़कियां बुलाई गईं थीं।

इसके बाद फॉर्म हाउस पर कुछ लोगों को अय्याशी करने के लिए बुलाया गया था। यहां शराब के साथ नाच और गाने की व्यवस्था भी की गई थी। आरोपी ने इस पार्टी में आने वाले लोगों के लिए विदेशी शराब की व्यवस्था कर रखी थी। इतजाम पूरी होने के बाद पार्टी शुरू हुई, डीजे के शोर के साथ फार्महाउस पर बुलाई गई लड़कियों का डांस शुरू हो गया। पैसों की झमाझम इन पर बारिश होने लगी। यहां आए कई लोग जिस्मफरोशी के धंधे में भी लिप्त पाए गए।

आपको बता दें कि फार्महाउस में हो रहे इस शोरगुल की आवाज जब आस-पास के लोगों ने सुनी तो पड़ोस के मकान में रहने वाले इस शख्स ने फोन कर मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही वहां भगदड़ मच गई। पुणे के पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Load More In mumbai
Comments are closed.