Home क्राइम तीन महिलाओं की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस ने की 100 से ज्यादा बस ड्राइवरों से पूछताछ, खंगाला 150 के करीब CCTV

तीन महिलाओं की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस ने की 100 से ज्यादा बस ड्राइवरों से पूछताछ, खंगाला 150 के करीब CCTV

1 second read
0
14

नई दिल्ली : तीन महिलाओं की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस ने 100 से ज्यादा बस ड्राइवरों से पूछताछ की, 150 के करीब सीसीटीवी के कैमरे खंगाले, घर-घर जाकर तलाशी ली और फिर जब कोई रास्ता नहीं दिखा तो, उन्होंने इन तीनों महिलाओं के कॉल डिटेल खंगाले, जिसके बाद इन तीनों चालबाज हसीनाओं को गिरफ्तार कर लिया गया।

दरअसल इन तीनों हसीनाओं के चेहरे के पीछे जो चेहरा हैं, वो काफी भयावह है। ये तीनों हसीनाएं जिस्मफरोशी की दुनिया में संलिप्त थी। जो रेप और छेड़खानी के नाम पर लोगों से एक्सटॉर्शन करने का काम करती थी। जिसका खुलासा तब हुआ जब 7 अप्रैल को एक महिला ने 61 साल के बुजुर्ग पर छेड़छाड़ और रेप का शिकायत दर्ज कराई।

इस शिकायत पर आरोपी दिनेश चंद्र ने पुलिस को बताया कि उन पर लगाए हुए इल्ज़ाम झूठे हैं और उनसे शिकायतकर्ता लड़की लाखों रुपये की मांग कर रही है। उन्होंने यह भी बताया कि सोनिया और पूनम नाम की दो महिलाएं उनसे यह मुकदमा ना करने के बदले में 10 लाख रुपए की रकम मांग रही हैं जिसमें से 5 लाख रुपये वह पहले ही वसूल चुकी हैं।

पुलिस के सामने जब इन महिलाओं की पोल खुली तो वे तीनों मौके से फरार हो गई। जिसके बाद पुलिस ने इन तीनों महिलाओं की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान आरोपी महिलाओं ने अपने मोबाइल नंबर भी बदल लिए थे और दिल्ली से जयपुर भाग गई। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने इन तीनों की गिरफ्तारी के लिए अपनी टीम जयपुर रवाना की जबकि दिल्ली में करीब 150 सीसीटीवी कैमरे में इनकी तलाश शुरू की। ये सीसीटीवी रघुवीर नगर और आईएसबीटी बस स्टैंड के आसपास खंगाले गए। पुलिस ने इन तीनों की तलाश के लिए घर-घर जाकर भी लोगों के वेरीफिकेशंस किए।

पुलिस टीम ने जयपुर बस स्टैंड के भी सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पुलिस ने 100 से ज्यादा बस ड्राइवर और कंडक्टर से भी पूछताछ की गई ताकि महिलाओं का सुराग लग सके। पुलिस ने जब इनके कॉल डिटेल निकाले तो इनमें एक शख्स का नंबर मिला जो लगातार इन महिलाओं के टच में था। बस इसी नंबर के जरिए पुलिस इन तीनों महिलाओं के पास पहुंच गई और गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि इन आरोपियों की पहचान सोनिया, पूनम और किरन के रूप में हुई है। 28 साल की सोनिया तलाकशुदा महिला है, जो रेप का फर्जी मामला दर्ज करवाने के नाम पर लोगों को ब्लैकमेल करती थी। सोनिया जिस्मफरोशी के धंधे में भी शामिल है, जिसके जाल में कई लोग फंस चुके हैं। ब्लैकमेलिंग में फंसाने के लिए सोनिया अपनी बहन पूनम का भी साथ लेती थी। पुलिस ने पूनम को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि पूनम भी जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल है।

बता दें कि पुलिस ने मेरठ की रहने वाली किरन को भी गिरफ्तार किया है, जो सोनिया और पूनम के साथ जिस्मफरोशी और ब्लैकमेलिंग के धंधे में शामिल थी। पुलिस को इन महिलाओं से पूछताछ में कई और ऐसे मामलों का खुलासा किया है वह है जहां महिलाओं ने ब्लैकमेल कर बड़े पैमाने पर एक्सटॉर्शन किया है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.