1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. दीपिका पादुकोण लौटी वापस काम पर, फिल्म शकुन बत्रा की शूटिंग शुरू

दीपिका पादुकोण लौटी वापस काम पर, फिल्म शकुन बत्रा की शूटिंग शुरू

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

दीपिका पादुकोण ड्रग्स मामले में एनसीबी से सम्मन मिलने करने के बाद गोवा से मुंबई चली गई थींl अब वह एक बार फिर शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग करने के लिए गोवा वापिस लौट गई हैं।

https://www.instagram.com/p/CAknRR5nkA6/?utm_source=ig_embed

पिछले कुछ दिनों से दीपिका पादुकोण सभी गलत वजहों से खबरों में बनी रही है। ड्रग्स के मामले में पूछताछ के लिए उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुलाया था।

एनसीबी बॉलीवुड और ड्रग्स की सांठगांठ का भंडाफोड़ करती दिख रही है। दीपिका के अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी तलब किया गया था।

https://www.instagram.com/p/CCTux7_DYG5/

दीपिका पादुकोण एनसीबी से फोन आने पर गोवा में थीं और उन्हें जांच के लिए वापिस आना पड़ा। उनके पति रणवीर सिंह के साथ दोनों मुंबई लौट आए। अब हालिया रिपोर्टों के अनुसार दीपिका गोवा में वापस आ गई है और शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

https://www.instagram.com/p/CARjfQ3jZ-i/

एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म के सेट पर वापस आ गई हैंl इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं। एक सूत्र ने इस बारे में बताते हुए खुलासा किया, ‘दीपिका अच्छे मूड में थीl वह पिछले गुरुवार को यूनिट में शामिल हुई थी।

चूंकि 10 दिन से ज्यादा का ब्रेक थाl इसलिए शकुन चाहते थे कि वह इस प्रक्रिया में आसानी घुल-मिल जाए। दीपिका ने सिद्धांत और अनन्या के साथ एक हल्के-फुल्के सीन की शूटिंग की।’

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...