Home मनोरंजन DDLJ फिल्म को 25 साल हुए पूरे, लंदन में लगेगी शाहरुख-काजोल की कांसे की मूर्ति,पढ़ें

DDLJ फिल्म को 25 साल हुए पूरे, लंदन में लगेगी शाहरुख-काजोल की कांसे की मूर्ति,पढ़ें

18 second read
0
5

सुपर हिट फिल्म ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ के 25 साल पूरे होने पर अगले साल 2021 में लंदन के लीसेस्टर चौक पर इसके नायक शाहरुख खान एवं नायिका काजोल की कांसे की प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा।

‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ एक प्रेम कहानी है जो 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई थी। इसमें शाहरुख खान एवं काजोल ने क्रमश: राज एवं सिमरन की भूमिका निभाई है। दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करते हैं।

‘हार्ट आफ लंदन बिजनेस अलायंस’ ने सोमवार को इसकी घोषणा करते हुए कहा कि ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ की यह प्रतिमा लंदन के बीचो बीच स्थित लीसेस्टर चौक पर फिल्माए गए सिनेमा के दृश्य का हिस्सा होगी।

इस फिल्म के एक दृश्य में राज और सिमरन एक दूसरे को क्रॉस करते हैं और तब वे एक दूसरे को जानते भी नहीं होते हैं। यह दृश्य लीसेस्टर चौक पर फिल्माया गया था। इसके अलावा और भी कई दृश्य इस जगह के हैं।

यशराज फिल्म की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि लीसेस्टर चौक पर स्थित ओडियोन सिनेमा के बाहर पूर्वी हिस्से के साथ ये प्रतिमा लगाई जाएगी। इस प्रतिमा का अनावरण अगले साल किया जाएगा. आयोजकों को उम्मीद है कि काजोल एवं शाहरुख खान इस मौके पर उपस्थित होंगे।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.