1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. देश में कोरोना का बढ़ता कहर, सलमान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर कोरोना संक्रमित

देश में कोरोना का बढ़ता कहर, सलमान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर कोरोना संक्रमित

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड में कोरोना वायरस पैनडेमिक का असर कम होता नहीं दिख रहा। तमाम एहतियात और सतर्कता के बावजूद कोविड-19 वायरस सेलेब्रिटीज़ के दरवाजों तक पहुंच ही जाता है। अब सलमान ख़ान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबरों को कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि होने के बाद सलमान ने अपने परिवार के साथ ख़ुद को आइसोलेट कर लिया है। संक्रमित स्टाफ सदस्यों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार , सलमान को जैसे ही स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने का पता चला, उन्होंने सबसे पहले उनके इलाज की व्यवस्था की। मार्च में कोरोना वायरस पैनडेमिक की शुरुआत के साथ ही सलमान अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में क्वारंटाइन में चले गये थे। महाराष्ट्र सरकार द्वारा शूटिंग की इजाज़त मिलने के बाद सलमान ने राधे की शूटिंग शुरू की थी।

मनोरंजन इंडस्ट्री पर कोविड-19 का प्रकोप लगातार बना हुआ है। बॉलीवुड के कई सितारे वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जुलाई में उस वक़्त हड़कम्प मच गया था अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को कोविड-19 संक्रमित होने की ख़बर आयी थी।

अमिताभ ने ट्वीट करके यह जानकारी दी थी। सभी लोगों को मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। आमिर ख़ान के स्टाफ के सदस्यों को भी कोरोना संक्रमण हो चुका है। हालांकि, उनका पूरा परिवार नेगेटिव आया था।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...