Home मनोरंजन वेब सीरीज ‘आश्रम’ को लेकर हुआ विवाद, सीरीज को बैन करने की मांग, पढ़ें

वेब सीरीज ‘आश्रम’ को लेकर हुआ विवाद, सीरीज को बैन करने की मांग, पढ़ें

2 second read
0
5

डायरेक्टर प्रकाश झा की एमएक्स प्लेयर पर आई वेब सीरीज ‘आश्रम’ ने धमाल मचा रखा है। अभी लोगों को ‘आश्रम’ के पहले सीजन का चस्का खत्म हुआ भी न था कि अब दूसरा सीजन भी आने वाला है।

इसका टीजर शुक्रवार को लॉन्च किया गया था, लेकिन टीजर रिलीज होते ही प्रकाश झा एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #Arrest_Prakash_Jha ट्रेंड कर रहा है।

लगातार लोगों के ट्वीट सामने आ रहे हैं, जिसमें मांग की जा रही है कि प्रकाश झा की आश्रम वेब सीरीज को बैन किया जाए। ट्वीट करने वाले लोगों का कहना है कि इस वेब सीरीज से हिन्दू धर्म की बदनामी हो रही है। साथ ही कई लोगों का मानना है कि इस तरह के कंटेंट से हिन्दू धर्म के बारे में गलत प्रचार किया जाता है, जिसे रोका जाना चाहिए।

बता दें, इस वेब सीरीज के पहले सीजन आने के बाद बॉबी देओल के काम की जमकर सराहना हुई थी। बहुत जल्द ‘आश्रम’ का दूसरा सीजन भी रिलीज होगा। फिलहाल, दूसरे सीजन का टीजर सामने आ चुका है।

इसमें बॉबी देओल का काशीपुर वाले बाबा निराला का रूप एकदम धमाकेदार लग रहा है। माना जा रहा है कि दूसर सीजन पहले सीजन से भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है। वैसे बता दें कि 11 नवंबर 2020 से दूसरा सीजन एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा।

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.