1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अतरंगी रे’ फिल्म में सारा की कास्टिंग को लेकर टेंशन में क्यों थे एक्टर धनुष ! पढ़ें

अतरंगी रे’ फिल्म में सारा की कास्टिंग को लेकर टेंशन में क्यों थे एक्टर धनुष ! पढ़ें

धनुष ने इसका खुलासा हाल ही 'कॉफी शॉट्स विद करण' में किया। करण जौहर (Karan Johar) के साथ बातचीत में धनुष ने स्वीकार किया कि जब उन्हें पता चला कि फिल्म में सारा को साइन किया गया है तो वह थोड़ा हैरान थे। उन्हें शक था कि क्या सारा इस रोल के साथ न्याय कर पाएंगी? इस बार में धनुष ने आनंद एल राय को भी बताया था।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: साउथ फिल्मों के एक्टर धनुष (Dhanush) अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) को लेकर बेहद ऐक्साइटेड हैं। इस फिल्म के जरिए वह आनंद एल राय (Aanand L Rai) के साथ दोबारा काम कर रहे हैं। आनंद ने ही धनुष को फिल्म ‘रांझणा’ से बॉलिवुड में लॉन्च किया था। लेकिन धनुष तब थोड़ा सा डर गए जब उन्हें पता चला कि ‘अतरंगी रे’ में उनके ऑपोजिट सारा अली खान (Sara Ali Khan) को साइन किया गया है।

यह भी पढ़ें:UP में आयकर विभाग के सामने सपा नेताओं और उनके सहयोगियों का बड़ा खुलासा, सामने आया 800 करोड़ के घोटाले का मामला

धनुष ने इसका खुलासा हाल ही ‘कॉफी शॉट्स विद करण’ में किया। करण जौहर (Karan Johar) के साथ बातचीत में धनुष ने स्वीकार किया कि जब उन्हें पता चला कि फिल्म में सारा को साइन किया गया है तो वह थोड़ा हैरान थे। उन्हें शक था कि क्या सारा इस रोल के साथ न्याय कर पाएंगी? इस बार में धनुष ने आनंद एल राय को भी बताया था।

जानिए क्या कहा एक्टर ने

धनुष ने कहा, ‘सच कहूं तो मैं थोड़ा डरा हुआ था। यह बहुत बड़ा रोल है और निभाना भी मुश्किल है। मैंने आनंद जी से पूछा, ‘सारा ने कितनी फिल्में की हैं? उन्होंने बताया कि 2 या 3 फिल्में। तो मैंने सोचा कि क्या वह यह रोल कर पाएंगी? आनंद जी मुझसे बार-बार कहते रहे कि सारा रिंकू सूर्यवंशी के रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं। वह बोलते, ‘कुछ है जिसकी मुझे जरूरत है कैरेक्टर में और वह सारा में है। वास्तव में आनंद जी सही थे। पता नहीं वह यह सब कैसे कर लेते हैं। पता नहीं कैसे कहां से वह मुझे ‘रांझणा’ के लिए यहां ले आए। उन्हें पता था कि मेरी फिल्म के लिए यही ऐक्टर है। जाहिर है उन्होंने सारा में भी कुछ देखा ही होगा।’

बता दें कि धनुष ने साल 2002 में अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और ढेरों अवॉर्ड्स जीत चुके हैं। वहीं सारा ने 2018 में फिल्मों में एंट्री की और अब तक 3-4 फिल्में कर चुकी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...