1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Happy Birthday: जानिए मामा-भांजे की बीच कैसे खड़ा हुआ विवाद, पढ़ें पूरा सच्च

Happy Birthday: जानिए मामा-भांजे की बीच कैसे खड़ा हुआ विवाद, पढ़ें पूरा सच्च

दा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच जारी लड़ाई अभी तक जारी है। कुछ महीने पहले जब गोविंदा 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में गेस्ट बनकर पहुंचे थे तो कृष्णा ने उस एपिसोड में जाने से इनकार कर दिया था।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच जारी लड़ाई अभी तक जारी है। कुछ महीने पहले जब गोविंदा ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में गेस्ट बनकर पहुंचे थे तो कृष्णा ने उस एपिसोड में जाने से इनकार कर दिया था। इस पर खूब विवाद हुआ था। गोविंदा की वाइफ सुनीता ने भी तब कृष्णा अभिषेक और उनकी वाइफ कश्मीरा शाह को खरी-खोटी सुनाई थी।

पर इस बार उनकी और गोविंदा की लड़ाई पर ऐक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar on Krushna Govinda fight) ने तंज कसा। अक्षय ने कृष्णा अभिषेक से मजाक-मजाक में कुछ ऐसा कहा कि अर्चना पूरण सिंह ने भी मुंह पर हाथ रख लिया। हालांकि फिर सब हंसे भी। लेकिन इस दौरान कृष्णा का चेहरा देखने वाला था।

यह भी पढ़ें:मौनी रॉय ने कर ली शादी ! तस्वीर देखकर खुली पोल, देखे तस्वीरें

इससे पहले इस मुद्दे को सुलझाने के लिए आरती ने कृष्णा से बात की थी। आरती ने इस पर बात करते हुए कहा- दोनों पक्ष एक दूसरे के लिए कुछ कुछ कहते हैं। हालांकि, हैं तो हम एक परिवार ही न। मैं बस चाहती हूं कि यह मुद्दा जल्द से सुलझ जाए और हम एक बार फिर से साथ में एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताएं। मैंने इस बारे में कृष्णा से बात की थी, लेकिन अब मामा पर है कि वह उसे माफ कर दें।

आपको बता दें कि कृष्णा और गोविंदा के बीच ये खटास तीन साल पहले आई थी, जब एक शो के दौरान कृष्णा ने नेशनल टीवी पर मामा गोविंदा का मजाक उड़ाया था। गोविंदा और उनके परिवार को यह चीज पसंद नहीं आई। हालांकि, बाद में थोड़े हालात सुधरे थे, लेकिन फिर से यह मामला गरमा गया। अबकी बार मामले ने इतना तूल पकड़ा कि गोविंदा की पत्नी सुनीता ने यह तक कह डाला कि वह कृष्णा का चेहरा तक नहीं देखना चाहती हैं।

दरअसल दोनों फैमिली के बीच कड़वाहट की वजह कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह का एक ट्वीट हैं, जिसमें उन्होंने पैसों के लिए नाचने वाले लोगों का जिक्र किया था। और सुनीता का कहना था कि उसमें गोविंदा की ओर इशारा किया था। इसके बाद दोनों फैमिली के बीच दूरियां बढ़ गई।

मामी सुनीता के इस बयान के बाद कृष्णा ने भी अपने दिल की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि मैं अपने मामा और मामी से बहुत प्यार करता हूं। सुनीता के बयान पर बात करते हुए कृष्णा ने कहा था कि मैं उनके बच्चे की तरह हूं और वो मुझे कुछ भी कह सकते हैं। मैं मामा और मामी से कई बार माफी मांग चुका हूं, लेकिन वे मुझे माफ नहीं कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...