1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मौनी रॉय ने कर ली शादी ! तस्वीर देखकर खुली पोल, देखे तस्वीरें

मौनी रॉय ने कर ली शादी ! तस्वीर देखकर खुली पोल, देखे तस्वीरें

तस्वीर में मौनी रॉय सिल्क की साड़ी और गले में फूलों की माला पहने नजर आईं। मौनी रॉय के इस लुक को देखकर ही फैंस उनपर शक करने लगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवडु और टीवी की एक्ट्रेस मौनी रॉय जोकि नागिन के किरदार ने काफी फेमस हुई थी। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वही इस बीच हर कोई मौनी रॉय की शादी के बारे में बात कर रहा है। मिली जानकारी के चलते ये दावा किया जा रहा है कि मौनी रॉय ने कोर्ट मैरिज कर ली है। कुछ समय पहले ही मौनी रॉय ने अपनी तस्वीर शेयर की है। फैंस इन तस्वीर को देखकर काफी हैरान है। फैंस कयास लगा रहे हैं कि शादी की तय तारीख से पहले ही मौनी रॉय दुल्हन बन गई हैं।

यह भी पढ़ें:भाजपा ने एमसीडी में किया हजारों करोड़ का घोटाला, इस कारण कर्मचारियों को नहीं मिल रहा वेतन – मनीष सिसोदिया

जानिए मौनी रॉय की शादी की तस्वीरों का सच क्या है।

ये तस्वीरें शेयर करते हुए मौनी रॉय ने ये बात साफ कर दी है कि उनका ये लुक सत्यनारायण की कथा का है। यानी मौनी रॉय ने अब तक भी शादी नहीं की है। तस्वीरें देखकर फैंस बस कंफ्यूज हो रहे हैं।

अपनी पोस्ट में मौनी रॉय माता पार्वती के बारे में बात करती नजर आईं। मौनी रॉय ने लिखा, आज केरल में थिरुवथिरा त्योहार मनाया जा रहा है। माना जाता है कि आज के दिन शिव और पार्वती लंबे समय बाद एक दूसरे से मिले थे।

देखिए तस्वीर

तस्वीर में मौनी रॉय सिल्क की साड़ी और गले में फूलों की माला पहने नजर आईं। मौनी रॉय के इस लुक को देखकर ही फैंस उनपर शक करने लगे।

मौनी रॉय के इस देसी अवतार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। मौनी रॉय की इन तस्वीरों को देखकर तो फैंस घबरा ही गए। सबको लगने लगा था कि मौनी रॉय ने बिना किसी को बताए शादी कर ली। उनकी इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर जमकर सनसनी फैला दी। फैंस उनकी तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...