1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आखिर क्यों ‘अतरंगी रे’ देखने के बाद रोने लगे अमृता सिंह और सैफ अली खान ? पढ़ें

आखिर क्यों ‘अतरंगी रे’ देखने के बाद रोने लगे अमृता सिंह और सैफ अली खान ? पढ़ें

सारा की इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा खासा रिपॉन्स मिल रहा है। अब अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि उनके मां-पिता अमृता सिंह और सैफ अली खान में से कौन उनकी भर पूर आलोचना करता हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को कौन नहीं जानता, वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सोशल मीडिया पर उनका हर वीडियो और फोटो तेजी से वायरल हो जाती है। फैंस उनकी तस्वीर और वीडियो को देखना खूब पंसद करते है। वही एक्ट्रेस की हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म अतरंगी रे में अपने किरदार को लेकर काफी चर्चाओं में हैं।

यह भी पढ़ें:अब इस जबरदस्त कार में PM MODI करेंगे सफर, बम का भी नहीं होगा कोई असर!

सारा की इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा खासा रिपॉन्स मिल रहा है। अब अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि उनके मां-पिता अमृता सिंह और सैफ अली खान में से कौन उनकी भर पूर आलोचना करता हैं।

मिली जानकारी के अनुसार जब एक्ट्रेस से पूछा की घर में आपका क्रिटिक्स कौन है। एक्ट्रेस ने बताया, ‘सच कहूं तो अतरंगी रे ये सवाल पूछने के लिए एक अच्छी फिल्म नहीं हैं क्योंकि वो दोनों अपने वक्त में बहुत अच्छें रहे हैं।

मुझे लगता है कि मॉम इमोशनल हैं और मेरे पिता बहुत ही स्ट्रॉग हैं। लेकिन मुझे पता है कि मैंने मम्मी और पापा दोनों को रुलाया है। दोनों फिल्म को देखने के बाद काफी इमोशनल हो गए थे। जब आपके माता-पिता को आप पर गर्व है, तो लगता है कि अपने सभी उपलब्धियों को हासिल कर लिया है।’

सारा ने आगे बताया कि, ‘मेरे और भाई इब्राहिम के बीच जो इक्वेशन है, वो गंभीरता वाला नहीं है। हम दोनों एक दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं। कॉलेज से लेकर अब तक मैं उसकी गोलू मोलू बहन हूं। लेकिन वो कहता है कि उसे मुझ पर गर्व है। जिस पर मुझे बहुत खुशी होती हैं।’

आपको बता दें कि इस फिल्म में अभिनेत्री ने रिंकू नाम की एक लड़की का किरदार निभाया है। इस ट्रायल एंगल लव स्टोरी सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष ने भी मुख्य किरदार निभाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...