Home Madhya Pradesh 49 रन पर कैच आउट होने पर बल्लेबाज फिल्डर को मैदान में ही बैट से मारकर किय़ा बेहोश, हालत गंभीर

49 रन पर कैच आउट होने पर बल्लेबाज फिल्डर को मैदान में ही बैट से मारकर किय़ा बेहोश, हालत गंभीर

0 second read
0
1,431

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेगे। एक क्रिकेट मैच के दौरान शानदार बल्लेबाजी कर रहा बल्लेबाज जब कैच आउट हो गया, तो वह कैच पकड़ने वाले फिल्डर को जान से मारने की नियत से लगा मारने। फिल्डर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

आपको बता दें कि बढ़िया बल्लेबाजी कर रहा एक बैट्समैन कैच आउट हो गया। फिल्डर ने एक शानदार कैच कर बल्लेबाज की पारी को समाप्त कर दिया। आउट होने के बाद बल्लेबाज गुस्सा गया।  गुस्साए बल्लेबाज ने उसे बैट से इतना मारा कि बेहोश हो गया। बल्लेबाज इसलिए गुस्सा हो गयाकि वह 49 के स्कोर पर था, आउट हो जाने से उसका अर्धशतक नहीं हो पाया।

शानदार बल्लेबाजी कर रहा 23 साल का संजय पालिया 49 के स्कोर पर पहुंच चुका था। इसी बीच एक गेंद पर फिल्डर सचिन पराशर ने शानदार कैच कर उसकी पारी का अंत कर दिया। 49 रन पर आउट होने के बाद संजय क्षेत्ररक्षक सचिन को मैदान में ही बल्ले से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

इस मामले में नगर पुलिस अधीक्षक रामनरेश पचौरी ने रविवार को बताया कि यह घटना शनिवार को गोला का मंदिर पुलिस थाना क्षेत्र में मेला ग्राउंड में एक क्रिकेट मैच के दौरान हुई। बल्लेबाज संजय पालिया ने 49 के स्कोर पर कैच आउट होने पर गुस्सा होकर क्षेत्ररक्षक सचिन पाराशर (23) की बल्ले से पिटाई कर दी।

उन्होने आगे कहा कि इससे पाराशर मैदान में ही बेहोश हो गया तथा अस्पताल में भी फिलहाल वह बेहोश है। पचौरी ने बताया कि आरोपी घटना के बाद फरार हो गया और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पालिया के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.