1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. तारीख बदलने के बाद भारत में इस दिन होगा Vivo V19 लॉन्च

तारीख बदलने के बाद भारत में इस दिन होगा Vivo V19 लॉन्च

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कोरोना वायरस के चलते भारत में Vivo V19 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख को बदल दिया है। बता दे, इससे पहले यह फोन 26 मार्च को भारत में लॉन्च होने वाला था लेकिन कंपनी ने पूरी दुनिया में फैले कोरोना को देखते हुए अब इस फोन को 3 अप्रैल को लॉन्च करेगी। वहीं इस फोन की लॉन्चिंग से पहले प्री-बुकिंग शुरू हो गई है।

मीडिया में आ रहीं खबरों की माने तो कंपनी ने इस फोन की कीमत 35,000 रुपये से कम रखी है। वहीं ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी पर 10 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है। बावजूद इसके कंपनी ने फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

बात अगर Vivo V19 की स्पेसिफिकेशन की करे तो, यूजर्स को इस स्मार्टफोन में एचडी डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 712 के साथ 8 जीबी रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

वहीं इस फोन में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल सुपर वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मौजूद होगा। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल सेंसर मिलने की उम्मीद है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...