1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. Best Data Plan: घर पर बैठ कर काम करने के लिए ये है सबसे बेस्ट प्लान

Best Data Plan: घर पर बैठ कर काम करने के लिए ये है सबसे बेस्ट प्लान

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कोरोना वायरस की वजह से इस वक्त दुनिया भर में कई संस्थानों अपने कार्यालयों को बंद कर दिया है और अपने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने का आदेश दिया है। ऐसे में आईए जानते इस वक्त कौन सा डाटा प्लान आपके लिए फायदेमंद होगा।

जियो के प्लान के बारे में बात करे तो, जियो ने हाल ही में ग्राहकों को डबल डाटा की पेशकश की है। नए प्लान के तहत 51 रुपये में 6 जीबी डाटा मिलने लगा है, जबकि इससे पहले 3 जीबी डाटा मिल रहा था। इसके अलावा इस प्लान में 500 नॉन-जियो एफयूपी मिनट मिलेंगे। वहीं, 101 रुपए वालेो में अब 6 जीबी की जगह जियो 12 जीबी डाटा दे रहा है

वोडाफोन के प्लान की बात करे तो, वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए तीन नए डबल डाटा ऑफर पेश किया है। इसके तहत इन सभी प्लान में रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। Vodafone Idea के इन डबल डाटा ऑफर की शुरुआती कीमत 249 रुपये है। इसमें ग्राहकों को 28 दिनों की वैधता मिलेगी और रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा, लेकिन डबल डाटा ऑफर के तहत ग्राहकों को हर रोज 3 जीबी डाटा मिलेगा यानी 28 दिन में कुल 84 जीबी डाटा मिलेगा।

एयरटेल के प्लान की बात करे तो, एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 449 रुपये प्लान लेकर आया है, जिसके तहत 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन देगी। इसकी समय सीमा 56 दिनों तक है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...