Home क्राइम भाई ने बहन को दी दर्दनाक मौत!, पत्थरों से कूचकर की हत्या, कारण जान उड़ जायेंगे आपके होश

भाई ने बहन को दी दर्दनाक मौत!, पत्थरों से कूचकर की हत्या, कारण जान उड़ जायेंगे आपके होश

0 second read
0
3

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

रांची: झारखंड की राजधानी रांची से वारदात की एक ऐसी भयावह घटना सामने आ रही है, जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। एक विक्षिप्त भाई ने अपनी ही बहन को पत्थरों से कूच कर बेरहमीं से मार डाला। भाई के इस कारनामें पर इलके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

लालपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह की मानें तो उन्होने बताया कि मैनी देवी नाम की महिला की उसके ही भाई सुशील करकेट्टा ने पत्थर से कूच कर हत्या कर दी। थाना प्रभारी ने आगे कहा कि हत्या करने के बाद आरोपी सुशील अपनी बहन के शव के पास ही बैठा रहा। मौके पर पहुंची लालपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है, और आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं दूसरी घटना देखें तो राजधानी रांची के ही सुखदेव नगर में रहने वाले सुनील कुमार गुप्ता ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुनील की उम्र 59 साल थी। सुनील के आत्महत्या करने का कारण पुलिस को मिले सुसाइट नोट से साफ हुआ। पुलिस ने मौके से एक सुसाइट नोट बरामद किया, जिसमें बढ़ते कर्ज को और एक सीआईडी सिपाही द्वारा उनकी जमीन हड़पने की बात लिखी हुई थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिवारवालों को सौंप दिया।

पुलिस ने मामले की जॉच शुरु की तो आस-पास को लोगो ने बताया कि मृतक सुनील के पास कोई नौकरी नहीं थी। जिससे वो काफी परेशान रहता था, इके साथ ही वह कई लोगो से पैसा उधार भी ले रखा था। उधार देने वाले लोग पैसा मांगने सुनील के घर आते थे। वो लोग सुनील को काफी बेइज्जत भी करते थे।

Load More In क्राइम
Comments are closed.