Home gujarat बीच सड़क पर भाई ने काट दी बहन की गर्दन, चीखते हुए बोला-मैंने उसे मार दिया.. मिली उसको पाप की सजा

बीच सड़क पर भाई ने काट दी बहन की गर्दन, चीखते हुए बोला-मैंने उसे मार दिया.. मिली उसको पाप की सजा

0 second read
0
3,347

नई दिल्ली : प्लीज भैया मुझे छोड़ दो, मैं उससे अब नहीं मिलूंगी। यह पुकार हैं एक बहन की, जो खून से लथपथ जमीन पड़ी है और उसका भाई हैवानों की तरह उसके पेट पर चाकू से कई वार किये जा रहा है। वह यह वार तब तक का करता रहा, जब तक उसकी जान ना निकल गई। जी हां, ये वहीं बहन है, जिसने अपने भाई की रक्षा के लिए कभी उसके कलाई पर राखी के धागे बांधें थे, भाई ने भी जीवन भर उसकी रक्षा करने का कसम खाई थी। लेकिन कहां गया वो कसम और कहां गया वो भाई, जिसने अपने इस पवित्र धागे का भी लाज नहीं रखा।

दरअसल ये पूरा मामला गुजरात के सूरत के भूज के बारोई गांव का है। जहां 21 साल के भाई प्रेमसंग नारूभा राठौड़ ने अपनी छोटी बहन रीनाबा की चाकू मरकर हत्या कर दी। क्योंकि वह एक लड़के से प्यार करती थी, और आरोपी इस बात से नाराज था। इसलिए उसने उसे मार दिया। घटना की सूचना मिलते ही युवक को पुलिस मौके पर पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया।

प्रेमसंग ने पुलिस को बताया कि मुझे बहन को मारने के बाद कोई पछतावा नहीं है। क्योंकि उसने काम ही ऐसा किया था कि उसे मारना पड़ा। उसे कई बार मैं उस लड़के से रिश्ता खत्म करने के लिए  समझा चुका था। लेकिन उसने जब प्रेमी से मिलना नहीं छोड़ा तो मुझे उसकी हत्या करनी पड़ी। उसे उसके कामों की सजा मिली है। शादी से पहले किसी लड़के से प्यार करना पाप है।

वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि रीनाबा मारुति नगर से निकल रही थी। इसी दौरान आरोपी भाई उसका पीछा करते करते आ गया अचानक उसपर चाकू से हमला कर दिया। वह चीखते हुए खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिर पड़ी, इसके बाद आरोपी ने और कई बार उसके पेट में चाकू मारे। वह जब तक मर नहीं गई, वह चाकू मारता रहा।

आपको बता दें कि जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया था, वहां पर लोगों की भीड़ जमा थी। लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई उसके पास जाने की। कोई वीडियो बनाने में मगन था, कोई उस भयावह दृश्य को देखने में। वहीं पास में खड़े बुजुर्ग ने इस राक्षस भाई को समझाना जरूरी नहीं समझा और उन्होंने घरों के बाहर खेल रहे बच्चों को एक घर के अंदर करवा दिया। आपको बता दें कि यह दिल दहलाने वाला घटना मंगलवार दोपहर की है, जिसके बाद से इलाके में खौफ़ का माहौल कायम है।

Load More In gujarat
Comments are closed.