1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. होटल में ‘तोता- मैना’ की कहानी दौहराते नजर आए प्रेमी-प्रेमिका ! पति ने पुलिस बुलाकर रखी अपनी बात..

होटल में ‘तोता- मैना’ की कहानी दौहराते नजर आए प्रेमी-प्रेमिका ! पति ने पुलिस बुलाकर रखी अपनी बात..

पती की सूझ-बूझ से सामने आया पत्नी का असली चेहरा ,चोरी छिपे करती थी प्रेमी के साथ प्रेम प्रसंग । शक होने पर पती ने किय़ा पत्नी का पीछा,पत्नी को उसके प्रेमी के साथ अशलील अवसथा में देखकर उड़ गए पती के होश।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: आर्यन सिरोही

मामला मथुरा के गोवर्धन से सामने आया हे जहां पत्नी के साथ रंगरेलियां मनाते प्रेमी को पति ने रंगेहाथ गेस्ट हाउस में पकड़ लिया। पति ने पुलिस बुलाकर पत्नी और प्रेमी को  पुलिस को सौंप दिया। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस पति की शिकायत पर पत्नी और प्रेमी सहित होटल का रजिस्टर थाने ले गई।

पुलिस के मुताबित, सोमवार को एक महिला मथुरा से अपने प्रेमी के साथ गोवर्धन पहुंची। बस स्टैंड के समीप एक गेस्ट हाउस में कमरा बुक किया था। इसी बीच महिला का पति मथुरा से पीछा करते हुए गोवर्धन पहुंचा। गेस्ट हाउस के कमरा में पत्नी और प्रेमी को पति ने रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया। अचानक पति को सामने देखकर पत्नी के होश उड़ गए।

इसी दौरान प्रेमी युवक उसे लेकर वहां से भागने लगा। लेकिन पति की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस पत्नी और उसके प्रेमी को थाने ले गई।

पूछताछ के बाद पत्नी ने बताया कि उनका प्रेम प्रसंग लंबे समय से चल रहा था, लंबे अरसे से वह पती की आंखो मे धूल झोक रही थी। पुलिस कर्मीयों ने बताया कि इस ईलाके से कुछ दिनों पहले एक होटल में देह व्यापार का मामला भी पकड़ा गया था।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...