1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. पंजाब के तरनतारन में बड़ी मात्रा में हेरोइन बरामद, 5 किलो हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार

पंजाब के तरनतारन में बड़ी मात्रा में हेरोइन बरामद, 5 किलो हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अश्वनी कपूर ने कहा, एक महत्वपूर्ण मादक द्रव्य विरोधी अभियान में, तरनतारन पुलिस की अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) शाखा ने भूसे गांव के पास एक बैरिकेडिंग के दौरान दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और 5 किलोग्राम हेरोइन जब्त की।

By Rekha 
Updated Date

एक महत्वपूर्ण अभियान में, तरनतारन पुलिस की अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) शाखा ने सारा-ए-अमानत खान पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में आने वाले भुसे गांव के पास एक बैरिकेडिंग के दौरान दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और 5 किलोग्राम हेरोइन जब्त की। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान समशेर सिंह उर्फ ​​शेरा और यादविंदर सिंह उर्फ ​​याद के रूप में हुई है, जो अमृतसर ग्रामीण जिले के घरिंडा पुलिस थाना क्षेत्र के राजातल गांव के रहने वाले हैं।

पंजाब में 5 किलो हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अश्वनी कपूर ने कहा, एक महत्वपूर्ण मादक द्रव्य विरोधी अभियान में, तरनतारन पुलिस की अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) शाखा ने भूसे गांव के पास एक बैरिकेडिंग के दौरान दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और 5 किलोग्राम हेरोइन जब्त की। सम्मेलन में खुलासा किया गया कि गिरफ्तारियां एक गुप्त सूचना के आधार पर की गईं, जिसके कारण सीआईए-प्रभारी प्रभजीत सिंह और उनकी टीम ने भुसे गांव के पास एक चौकी की स्थापना की। शेरा को 2.8 किलोग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया था, जबकि याद के पास 2.220 किलोग्राम प्रतिबंधित पदार्थ पाया गया था। पुलिस आरोपियों के पूरे नेटवर्क और संगठनों को उजागर करने के लिए सक्रियता से जांच कर रही है।

तरनतारन पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक निष्कर्षों से पता चलता है कि जब्त की गई हेरोइन पाकिस्तान से तस्करी करके लाई गई थी, जिससे अधिकारियों को तस्करी अभियान में ड्रोन के शामिल होने की संभावना तलाशने के लिए प्रेरित किया गया। सारा-ए-अमानत खान पुलिस स्टेशन में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस किसी भी संभावित मादक पदार्थ-तस्करी नेटवर्क को ध्वस्त करने और अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाने के लिए मामले की गहन जांच करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...