1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. मध्य प्रदेश: सरकार ने गौमाता के लिए समर्थन बढ़ाया, गौशालाओं का अनुदान किया दोगुना, मुख्यमंत्री मोहन यादव

मध्य प्रदेश: सरकार ने गौमाता के लिए समर्थन बढ़ाया, गौशालाओं का अनुदान किया दोगुना, मुख्यमंत्री मोहन यादव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अशोकनगर के चंदेरी दौरे के दौरान गौमाता के समर्थन में उल्लेखनीय वृद्धि की घोषणा की। गौमाता की देखभाल के लिए अपने प्रशासन के समर्पण पर जोर देते हुए, सीएम यादव ने इस बात पर जोर दिया कि भाजपा सरकार उनकी भलाई सुनिश्चित करेगी।

By Rekha 
Updated Date

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अशोकनगर के चंदेरी दौरे के दौरान गौमाता के समर्थन में उल्लेखनीय वृद्धि की घोषणा की। यादव समाज सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीएम यादव ने विपक्षी कांग्रेस पार्टी की आलोचना करते हुए पशु कल्याण के प्रति अपनी सरकार की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला।

गौमाता की देखभाल के लिए अपने प्रशासन के समर्पण पर जोर देते हुए, सीएम यादव ने इस बात पर जोर दिया कि भाजपा सरकार उनकी भलाई सुनिश्चित करेगी। उन्होंने कांग्रेस शासन के दौरान गुना-अशोकनगर की उपेक्षा पर दुख जताया और अपनी सरकार की त्वरित कार्रवाई पर प्रकाश डाला, जिसमें स्थानीय युवाओं को लाभ पहुंचाने वाले विश्वविद्यालय की स्थापना भी शामिल थी।

सीएम यादव ने गौपालन के साथ यादव समुदाय के ऐतिहासिक संबंध पर प्रकाश डालते हुए गौमाता की व्यापक देखभाल प्रदान करने के निर्णय को रेखांकित किया। उन्होंने उनके इलाज के लिए समर्पित एम्बुलेंस सेवाओं की योजना और गौशालाओं के लिए अनुदान में उल्लेखनीय वृद्धि, उनके समर्थन को दोगुना करने की घोषणा की।

सीएम यादव ने भाजपा शासन के तहत तीसरे कार्यकाल की आवश्यकता पर बल देते हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के लिए समर्थन का आग्रह किया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने इस भावना को दोहराया, समावेशी विकास के लिए मोदी के प्रयासों पर जोर दिया और राष्ट्रीय प्रगति के लिए सामूहिक समर्थन का आग्रह किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...