1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. मध्य प्रदेश: आज सागर के बिलहरा में नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम मोहन यादव

मध्य प्रदेश: आज सागर के बिलहरा में नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम मोहन यादव

आज मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सुरखी क्षेत्र के बिलहरा में आयोजित नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं। मोहन यादव आज चुनाव प्रचार के सिलसिले में सागर आएंगे। वह जिले के बिलहरा में आयोजित नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और महिलाओं से संवाद करेंगे।

By Rekha 
Updated Date

मध्य प्रदेश: सागर, आज मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सुरखी क्षेत्र के बिलहरा में आयोजित नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं। मोहन यादव आज चुनाव प्रचार के सिलसिले में सागर आएंगे। वह जिले के बिलहरा में आयोजित नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और महिलाओं से संवाद करेंगे।

महिला सशक्तिकरण
दोपहर करीब 12:30 बजे पहुंचने का कार्यक्रम, मुख्यमंत्री डॉ. यादव का बिलहरा दौरा महिला सशक्तिकरण के प्रति उनकी प्रतिबद्धता और चुनाव अभियान में उनकी सक्रिय भागीदारी का प्रतीक है। मुख्यमंत्री के दौरे के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किए गए कार्यक्रम में स्थानीय महिलाओं के साथ बातचीत के साथ-साथ भाईदूज के अवसर पर धागे बांधने की पारंपरिक रस्म भी देखी जाएगी।

बिलहरा में अपने कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री डॉ. यादव अपनी प्रचार गतिविधियों के तहत गुना क्षेत्र में जायेंगे। आज सागर लोकसभा में उनकी उपस्थिति मतदाताओं से जुड़ने और उनकी चिंताओं को दूर करने के प्रति उनके समर्पण को रेखांकित करती है।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भोपाल से अपनी प्रचार यात्रा शुरू करते हुए राजा बिलहरा कस्बे में महिलाओं के अमूल्य योगदान को स्वीकार करने और उनका सम्मान करने को प्राथमिकता देंगे। इसके बाद, वह गुना जिले के बीनागंज, चंचौरा विधानसभा में अपनी चुनावी पहुंच जारी रखेंगे, जो पूरे मध्य प्रदेश में विविध समुदायों के साथ जुड़ने की उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...