1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. मध्य प्रदेश: सीएम हाउस में भाजपा की मीटिंग शुरू, मोहन यादव ले रहे मंत्री विधायकों की मीटिंग

मध्य प्रदेश: सीएम हाउस में भाजपा की मीटिंग शुरू, मोहन यादव ले रहे मंत्री विधायकों की मीटिंग

मध्य प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में, भाजपा अपने प्रयास तेज कर रही है, मुख्यमंत्री मोहन यादव सीएम हाउस में एक महत्वपूर्ण रणनीति बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं।

By Rekha 
Updated Date

मध्य प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में, भाजपा अपने प्रयास तेज कर रही है, मुख्यमंत्री मोहन यादव सीएम हाउस में एक महत्वपूर्ण रणनीति बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं।

चुनाव में अब सिर्फ 21 दिन बचे हैं, ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस समेत राजनीतिक दल अपनी रणनीतियां तेज कर रहे हैं। चुनाव आयोग द्वारा हाल ही में चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद तैयारियां तेज हो गई हैं।

आज, कई कांग्रेस नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है, जिससे राजनीतिक परिदृश्य में एक नया आयाम जुड़ गया है।

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए व्यापक रणनीति बनाना

सीएम मोहन यादव की बैठक का उद्देश्य मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए व्यापक रणनीति बनाना है। प्रमुख एजेंडा आइटम में नेताओं और अधिकारियों के बीच अभियान जिम्मेदारियों का आवंटन शामिल है, जिसमें डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला और जगदीश देवड़ा की उपस्थिति ने विचार-विमर्श को महत्व दिया है।

भाजपा विधायक ने मध्य प्रदेश की सभी सीटों पर जीत हासिल करने का विश्वास व्यक्त किया

भाजपा विधायक प्रीतम लोधी ने मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटों पर जीत हासिल करने का विश्वास व्यक्त करते हुए चुनाव के लिए पार्टी की तैयारी पर जोर दिया। उन्होंने विशेषकर चंबल क्षेत्र में कांग्रेस को किनारे करने के पार्टी के दृढ़ संकल्प पर प्रकाश डाला। इसके अतिरिक्त, लोधी ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता राम मंदिर मुद्दे पर नए सिरे से ध्यान केंद्रित करते हुए अभियान में सक्रिय रूप से भाग लेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...